हाथ पर लिखा -‘मैंने आत्महत्या की है…..’ , और फांसी पर झूल गयी गैंगरेप पीड़िता…..! पेड़ पर लटका मिला शव

586

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में गैंगरेप पीड़िता के कथित तौर पर सुसाइड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है और उसने हाथ पर ‘मैंने आत्महत्या की है’ लिखा हुआ है.

मामला जिले के अंबाह पुलिस थाने के चतुर की गढ़ी इलाके का है. यहां सोमवार सुबह एक महिला का शव फांसी पर लटका हुआ मिला. महिला के साथ दो महीने पहले गैंगरेप हुआ था.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को फंदे से उतारा. पुलिस की जांच में पता चला कि फांसी के फंदे पर लटकने के पहले महिला ने अपने हाथ पर ‘मैंने आत्महत्या की है’ लिखा था.

हालांकि, महिला के पति को इस बात पर यकीन नहीं है कि उसने आत्महत्या की होगी. उसका आरोप है कि गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने ही उसकी पत्नी की हत्या की है. पति ने बताया कि आरोपी कुछ दिनों से राजीनामे के लिए दबाव बना रहे थे.


अंबाह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए फोरेसिंक विशेषज्ञों की भी मदद ली जा रही है. पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. साथ ही पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे मौत की असल वजह का खुलासा हो सकेगा.