विधायक रामसिंह यादव की मौत के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार : सांसद सिंधिया

1031

शिवपुरी। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वार्ड क्रमांक 33 में आयोजित विशाल जनसभा में कोलारस के कांग्रेस विधायक रामसिंह यादव की मौत के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया। श्री सिंधिया ने कहा शिवपुरी जिला अस्पताल में डॉक्टर होते और आईसीयू में ताला नहीं पढ़ा होता तो विधायक यादव की जान बचाई जा सकती थी।

श्री सिंधिया ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों पर उनके विकास कार्यों को पलीता लगाने का आरोप भी लगाया सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वार्ड क्रमांक 33 में विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन भी किया। श्री सिंधिया ने वार्ड पार्षद इस्माइल खान की प्रशंसा करते हुए कहा उन्होंने राजनीति में अपने पिता इब्राहिम खां का नहीं बल्कि अपनी मां रशीदा बेगम का अनुसरण किया है।

आम सभा को पूर्व शहर अध्यक्ष राकेश गुप्ता एवं युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विजय शर्मा तथा इब्राहिम खान ने भी संबोधित किया कार्यक्रम में श्री सिंधिया ने 8 लाख रुपए की लागत से निर्मित जिम का लोकार्पण किया वही 5-5 लाख रुपए की लागत से निर्मित सीसी रोड पेवर ब्लॉक तथा 9 लाख रुपए की लागत से निर्मित समुदाय भवन का भूमि पूजन किया प्रारंभ में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे ही मंच पर पहुंचे उनका पुष्प वर्षा से स्वागत किया गया।

मुख्य अतिथि के रुप में बोलते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आम जनता की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि भाजपा के मंत्रियों से विकास कार्यों का हिसाब-किताब पूछें। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इस वार्ड में टंकी का निर्माण मेंने कराया लेकिन भाजपा वालों ने पानी गायब कर दिया,लाइट में लाता हूं,लेकिन भाजपा करंट गायब कर देती है अस्पताल का निर्माण मैने कराया लेकिन भाजपा सरकार ने अस्पताल से डॉक्टरों को हटा दिया। मैं जब शिवपुरी मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति लेकर आया तो भाजपा नेताओं ने इसे महज कागज का टुकड़ा बताया लेकिन साबित हो गया कि मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति सही थी श्री सिंधिया ने कार्यक्रम में अपने विकास कार्यों की लिस्ट गिनाई।

कार्यक्रम में श्री सिंधिया ने स्वागत करने वालों से फूल-मालाएं स्वीकार नहीं की इस पर स्वागत भाषण में पार्षद इश्माइल खान ने बताया कि मंदसौर में पुलिस गोली कांड में मारे गए किसानों के परिजनों को जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक श्री सिंधिया माला स्वीकार नहीं करेंगे। कार्यक्रम में 3 हजार से अधिक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता केशव सिंह तोमर,हरवीर सिंह रघुवंशी, राजेन्द्र शर्मा,राकेश गुप्ता, विवेक अग्रवाल आकाश शर्मा,हरिओम राठोर,मदन देशवारी, सिद्धार्थ लड़ा,पूनम कुलश्रेष्ठ, कपिल भार्गव,नीरज तोमर आदि कांग्रेस जन उपस्थित थे।