शिवपुरी – मां पद्मावती का अपमान बर्दाश्त नहीं – शिवराज सिंह सिकरवार ! अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा की बैठक में छाया रहा फ़िल्म पद्मावती के विरोध का मुद्दा…

1204

मां पद्मावती का अपमान बर्दाश्त नहीं – शिवराज सिंह सिकरवार
अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा की बैठक में छाया रहा फ़िल्म पद्मावती के विरोध का मुद्दा…
शिवपुरी / विवादों में घिरी डायरेक्टर भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध समूचे देश में चल रहा है।इसी सिलसिले में अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष शिवराज सिंह सिकरवार आज शिवपुरी आये। होटल पी एस में आयोजित एक बैठक में उन्होंने कहा कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ करके मां पद्मावती के ऊपर बनाई गई फिल्म का प्रदर्शन किसी भी हाल में नहीं होने दिया जाएगा ।उन्होंने यहां तक चेतावनी दी कि क्षत्रिय अपने मान सम्मान और महिलाओं की इज्जत के लिए जी जान न्योछावर करने को तैयार रहता है। ऐसे में फिल्म सिटी के एक भाड़ ने मा पद्मबती के चरित्र पर उंगली उठाकर सतीत्व को ललकारा है।
अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के संभागीय अध्यक्ष उपेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मां पद्मावती ने अपने सतीत्व की रक्षा के लिए 16000 महिलाओं के साथ जोहर कर लिया था और समूचे इतिहास में इस राजपूत क्षत्राणी जैसा कोई उदाहरण दूसरा नहीं है ।जिन महिलाओं ने रानी पद्मावती के साथ जोहर किया था उनमे सभी वर्ग और सभी धर्म की महिलाएं थी। भंसाली द्वारा निर्मित इस फिल्म में संपूर्ण नारी शक्ति का अपमान किया गया है जो किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे। श्री तोमर ने कहा कि क्षत्रिय अपने मान सम्मान के लिए जीते हैं और यदि उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने का कोई भी प्रयास हुआ तो उसे किसी भी हाल में पूरा नहीं होने देंगे ।
बैठक के दौरान अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के युवा जिलाध्यक्ष लोकेन्द्रसिंह परमार ने कहा कि हम पद्मावती फिल्म का प्रसारण किसी भी स्थिति में नहीं होने देंगे। राजपूत सदैव से महिलाओं का सम्मान करता है और आगे भी करते रहेंगे ।भाड़ भंसाली द्वारा मां पद्मावती के चरित्र को बदनाम करने की साजिश की गई है उसे किसी भी हाल में पूरा नहीं होने देंगे।

बैठक में ग्वालियर से पधारे क्षत्रिय युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष शिवराज सिंह सिकरवार के साथ अन्य प्रदेश पदाधिकारियों दीपेन्द्र सिंह धाकरे , राजकुमार सिंह तोमर , सत्येंद्र सिंह भदोरिया , उमेश सिंह भदोरिया ,सहित बृजेश सिंह तोमर,नीरज सिंह तोमर,संभाग युवा अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह अन्नू तोमर,युवा जिलाध्यक्ष लोकेंद्र सिंह परमार,संभाग महामंत्री संदीप सिंह राजावत,अर्जुन सिंह गौर,गौरव सिंह राजावत,धीरेन्द्र सिंह ठाकुर,अजय सिंह राजावत,कुलदीप सिंह चौहान,अभिषेक सिंह वैश,अशोक सिंह राजावत,के पी सिंह राजावत,रवि राजावत,इन्द्रप्रताप सिंह चौहान भानु सिंह तोमर, महेंद्र सिंह बैस कुलदीप सिंह बेस सहित अन्य कई युवा भी मौजूद थे।