फिल्म पद्मावती का विरोध – भंसाली के पोस्टर गधों पर लगा निकाला जुलूस, संजय व दीपिका के खिलाफ थाने में शिकायत

1484

(दौसा)।लालसोट विधायक डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को फिल्म पद्मावती के विरोध में निर्देशक संजय लीला भंसाली के पोस्टर को गधों पर लगाकर जुलूस निकाला। कार्यकर्तााआें ने नांगल राजावतान थाने पर प्रदर्शन किया। फिल्म के निर्देशक भंसाली एवंं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के खिलाफ नांगल राजावतान थाने में रिपोर्ट दी। साथ ही इस फिल्म में संस्कृति से छेड़छाड़ की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की। जानिए और इस बारे में …

– सैकड़ों ग्रामीण नांगल प्यारीवास में एकत्रित हुए और फिल्म पद्मावति के विरोध में धरने पर बैठ गए। डॉ. किरोड़ी लाल मीणा लोगों के बीच पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया। बाद में जुलूस के रूप में नारे लगाते हुए किरोड़ी के समर्थक नांगल राजावतान के लिए रवाना हुए। जुलूस में दो गधों पर संजयलीला भंसाली के पोस्टर भी लगाए गए। थाने पहुंचकर लोगों ने फिल्म के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने जमकर नारेबाजी की।

भंसाली और दीपिका पर लगे प्रतिबंध

– डॉ. किरोड़ी ने कहा कि विदेशी धन के बलबूते भारतीय संस्कृति को छिन्न-भिन्न करने वाले फिल्मकार संजयलीला भंसाली एव दीपिका पादुकोण पर हमेशा के लिए प्रतिबंध लगाया जाए। फिल्म में गौरवशाली इतिहास को तोड़-मरोड़कर हिंदू संस्कृति को नष्ट करने की साजिश की है। इसकी सीबीआई और एनआईए से जांच कराई जाए। डॉ. किरोड़ी के धरने-प्रदर्शन को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया।

लोगों की भावनाओं को आघात पहुंचाया

– पूर्व सरपंच फैलीराम मीणा ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि संजयलीला भंसाली एवं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पद्मावती फिल्म में ऐेतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ कर लोगों की भावनाओं को आघात पहुंचाया है। इस मौके पर भौंरीलाल छारेड़ा, श्रवण बारवाल, पूर्व सरपंच लालू मीणा, गंगासिंह चावंडेडा सहित सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे।

पुलिस जाब्ता रहा तैनात
– डॉ. किरोड़ी के धरने-प्रदर्शन को देखते हुए भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया। इस दौरान लोगों ने बीरबल हत्याकांड एवं सूरजपुरा हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर आक्रोश जाताया।

इनका कहना है
– डीएसपी मोहन सिंह एवं नांगल राजावतान थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि भंसाली व दीपिका पादुकोण के खिलाफ दी गई रिपोर्ट में जांच की जा रही है।