मुंह में गांधी दिल में गोडसे…..! शिवराज बताएं की उनकी आस्था गांधी या गोडसे में….??

412

मुंह में गांधी दिल में गोडसे
शिवराज बताएं की उनकी आस्था गांधी या गोडसे में
भोपाल 15 नवंबर 2017 । नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि साजिशन प्रदेश में गांधी जी की प्रतिमा को जलाया जा रहा है और गोडसे की प्रतिमा स्थापित हो रही है। नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार में महात्मा गांधी को अपमानित करने का सुनियोजित प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार में पूरे विश्व में मध्यप्रदेश वह राज्य बना है जहां गांधी को अपमानित करने और उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे की प्रतिमा स्थापित होने का काम हो रहा है और गांधी की प्रतिमा को जलाया जा रहा है। भाजपा सरकार मुहं में गांधी और दिल में गोडसे को रखकर उनकी प्रतिमाएं स्थापित कर रही है। उन्होंने कहा कि शिवराज बताएं कि उनकी सरकार गांधी जी के प्रति आस्था रखती है जिसका नाम उनके मुहं में है या वह गोडसे की प्रतिमा स्थापित करने वालों के साथ है, जिन्होंने बगैर अनुमति के हत्यारे की प्रतिमा को स्थापित किया।
श्री सिंह ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि एक ऐसी शख्सियत जिसने 200 साल की अंग्रेजों की गुलामी से इस देश को आजाद करवाया, उसको सरेआम बेइज्जत किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर इस देश को शर्मसार करने वालों की प्रतिमाएं स्थापित हो रही हैं।
नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर मुरैना जिले के जौरा में गांधी की प्रतिमा को जलाया गया और पूरी सरकार मौन रही। मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपिता के साथ हुई इस अपमान पर दो शब्द बोलना भी जरूरी नहीं समझा। श्री सिंह ने कहा कि भाजपा साजिशन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपमानित कर रही है। यही कारण है कि गांधी की प्रतिमा को आग लगाकर उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे की प्रतिमा ग्वालियर में उनके ही विधारधारा की हिन्दु महासभा द्वारा स्थापित की जा रही है। सरकार इस पर भी मौन है। उन्होंने कहा कि यही चुप्पी बताती है कि यह जानबूझकर सोची समझे षडयंत्र का हिस्सा है।
नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा भाजपा लाख कोशिश कर ले लेकिन वह देश के लोगों के दिलों से गांधी का नाम हटा नहीं सकती और गोडसे को स्थापित कर नहीं सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसे ओछे और घिनौने कृत्य से बाज आए।