BIG BRAKING -शिवपुरी/खनियाधाना – शिवपुरी — शिवपुरी के खनियादाना में 2 वर्ष की मासूम के साथ बलात्कार का प्रयास…! खेलती हुई बच्ची को ले उड़ा हॉस्पिटल स्वीपर का लड़का..….! मा की जगह साफ सफाई करने आया था लड़का !पुलिस ने लड़के को पकड़ने का किया प्रयास तो पानी मे कूदने की कोसिस की !लड़के ने लोगो ने बस स्टेण्ड पर लगाया लोगो ने जाम …!बच्ची को किया जिला चिकित्सालय शिवपुरी रेफर लोगो में आक्रोश ।।

2515

बिग ब्रेकिंग शिवपुरी —

बिग ब्रेकिंग। शिवपुरी के खनियाधाना थाना अंतर्गत एक 2 साल की मासूम से सफाईकर्मी ने किया दुष्कृत्य। चीख सुनकर पहुची महिलाये तो आरोपी ने मासूम की हत्या का किया प्रयास। रँगे हाथ पकड़कर किया पुलिस के हवाले। घटना से भड़के आक्रोशित लोगों ने आरोपी सहित बस्ती में लगाई आग। 4 बाइक, सिलेंडर, सामान, घर मे लगी हुई है आग। हालात तनावपूर्ण।
जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह सरकारी अस्पताल के पास रेस्ट हाउस के पीछे 18 वर्षीय सफाई कर्मी ने एक 2 वर्षीय बच्ची को अकेला पाकर किया दुष्कर्म। आवाज सुनकर मोहल्ले की महिलाएं पहुंचीं जिन्होंने शोर मचाया तो आरोपी ने लड़की को  जान से मारने का प्रयास किया लेकिन उसके पहले ही उसे दबोच लिया गया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मौके पर पहुंची, आरोपी युवक भूरा पुत्र रूप सिंह को बनाया बन्दी। घटना की जानकारी मिलते ही यादव समाज के सैकड़ों लोगों ने बस स्टैंड पर लगाया जाम। खनियाधाना का मार्केट बंद।  उग्र भीड़ ने आरोपी युवक के घर सहित मोहल्ले में आग लगाई।
4 मोटरसाइकिल सहित सिलेंडर, सामान को किया आग के हवाले।