3 भाई करते थे शादीशुदा महिला से रेप, एक जाता था बाहर तो दूसरा करता रखवाली…….

1020
रायसेन(भोपाल).राजधानी में युवती के साथ हुए रेप केस का मामला अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि बेगमगंज में एक मजदूर की पत्नी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। रिपोर्ट लिखाने के सात घंटे के अंदर ही पुलिस ने अारोपी तीनों सगे भाइयों को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी महिला को किडनैप कर पहले विदिशा ले गए। इसके बाद उसे भोपाल में लेकर जाकर बंधक बनाए रखा। यहां तीनों भाइयों ने बारी-बारी से उस महिला के साथ ज्यादती की। तीनों भाई शादी का झांसा देकर उसका शोषण करते रहे। आरोपियों ने स्वीकार कर लिया है अपना अपराध….
– पुलिस के मुताबिक, महिला के बयान के बाद उसका मेडिकल कराया है।
– आरोपियों के खिलाफ बलात्कार, अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
– तीन सगे भाइयों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियाें ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।
7 घंटे में ही पुलिस ने तीनों भाइयों को किया अरेस्ट
– महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपी सगे भाई केवल साहू, बबलेश साहू और सुनील उर्फ बाबा साहू पुत्रगण कीरसिंह साहू निवासी श्याम नगर के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर लिया। सात घंटे के अंदर ही पुलिस तीनों आरोपियों को पकड़ कर थाने ले आई।
आरोपियों में दो भाई शादीशुदा, तीसरा है कुंवारा
– बेगमगंज में रहने वाला केवल साहू और विदिशा का रहने वाला सुनील साहू शादीशुदा है, जबकि बबलेश साहू की अभी शादी नहीं हुई है जो भोपाल आनंद नगर में किराए का मकान लेकर रहता है। शादी का झांसा देकर ये तीनों भाई उक्त महिला को डरा-धमकाकर उसके साथ ज्यादती करते रहे।
बुजुर्ग की मदद से पिता के पास भेजी जानकारी
– यहां पर उसे मौका मिलते ही पीड़ित महिला ने पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग को अपनी आप बीती सुनाई और अपने पिता का नंबर देकर उन्हें यहां बुलाने को कहा।
– इसके बाद उसके पिता जानकारी मिलते ही भोपाल आए और इन लोगों के चंगुल उसे छुड़ाया। उसे अपने घर सागर ले आए।
– यहां से उसके ससुराल पक्ष के लोगों को जानकारी दी गई।
– ससुराल पक्ष के लोग महिला को लेकर बेगमगंज थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सोमवार की रात में मामला दर्ज कराया।