indore – पत्नी की हत्या कर रात भर लाश को कार में लेकर घूमता रहा पति….? सुबह पहुच गया थाने और बोला …..?????

1039

इंदौर। कार से इंदौर आ रहे एक दंपति के बीच रास्ते में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी से मारपीट की और उसका गला घोट दिया। इसके बाद वह शव को सारी रात कार में लेकर घूमता रहा और सुबह गांधी नगर थाने पहुंचा। युवक ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है और लाश कार में पड़ी है तो सबके होश उड़ गए।

एसपी विवेक सिंह के अनुसार मंगलवार सुबह गांधी नगर थाने पर उस वक्त खलबली मच गई जब धामनोद के समीप ठीकरी में रहने वाले पप्पू पिता कमल सिंह चौहान ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी लाडकुंवर की हत्या कर डाली है। मृतका का शव थाने के बाहर खड़ी कार में पड़ा है।

इस पर तुरंत हरकत में आई पुलिस ने वरिष्ष्ठ अफसरों को मामले की सूचना दी तब आरोपी पप्पू के हिरासत में लिया गया। पप्पू ने गांधी नगर पुलिस को बताया कि उसका अपनी पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा है, दोनों के तलाक का केस कोर्ट में लंबित है।

सोमवार शाम वो लाडकुंवर को धामनोद से लेकर इंदौर आ रहा था। रास्ते में मानपुर इलाके के एबी रोड़ पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर फिर से विवाद होने लगा था। इस पर पप्पू ने कार से उतारकर उसके साथ मारपीट की थी। इसी दौरान लाडकुंवर का गला दबाकर उसकी हत्या कर डाली थी।

घटना के बाद मृतका के शव को कार की सीट पर डालकर पप्पू उसे इंदौर ले आया था। यहां रातभर वो कार में मृतका का शव लिए घुमाता रहा था। सुबह उसने पुलिस के पास जाकर अपना अपराध कबूल कर लिया। गांधी नगर पुलिस ने शून्य पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर मृतका के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है।