बेटी को छेड़ने से रोका तो जिंदा जला दिया पिता को….! मध्यप्रदेश में अपराधियों के बुलंद होंसले….

486

जय सिंह चौहान विशेष खबर
म.प्र. आए दिन हो रही दिल देहलाने वाली घटनाओं से ऐसा लगता है जेसे पूरा  सिस्टम मर चुका। अपराधियों मे पुलिस य कानून का कोई डर नहीं है । प्रदेश मे माँ बहन बेटियो की इज्जत भी  सुरक्षित नहीं है। यह अपनी माँ बहन ओर बैटी की इज्जत बचाने वालो को इज्जत से खेलने वाले जान से मार देते है। इस के बाद भी  पुलिस महकमे से ले कर ग्रह मंत्री मुख्य मंत्री प्रदेश मे अच्छे ला एंड ओडर की बात कर के सुशासन की बात करते है ।इन महान नेताओं को एसा कहते मे जरा भी  शरम नहीं आती ।
म.प्र.के हटा जिला मुख्यालय के कमला नेहरू वारड मै तीन लोगों ने रात ९ बजे नर्मदा शाहू पर मिट्टी का तेल डाल कर जिंदा जला दिया । शाहू का अपराध ये था कि वो अपनी बेटी से छेद छाड करने वालो को एसा करने से रोक रहा था ।पिता ने जब बेटी की इज्जत बचाने का प्रयास किया तो इस से नाराज तीन अपराधियों ने उन पर मिट्टी का तेल डाल कर जुदा जला दिया । पिता ने बैटी की इज्जत तो बचा ली पर खुद मौत के मूह मे चला गया ।
सी एम की एक भांजी की इज्जत बचाने उस के पिता की जान चली गई ।
जेसा हमेशा होता हे यहा भी  वहीं हुआ बैटी के पिता ने पुलिस मे बेटी से छेद छाड करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करने को आवेदन दिया पर पुलिस ने न आवेदन लिया ओर नहीं कोई कार्यवाही की परिणाम सामने है । ए हम ने हटा की विधायक उमा देवी खटीक का आरोप है कि पुलिस ने लापरवाही की ।
एस पी हटा विवेक अग्रवाल ने बताया है तीन नाम दर्ज आरोपियों के विरुध मामला दर्ज कर उन को गिरफ़्तार कर लिया गया है आगे की कार्यवाही जारी है । मृतक शाहू ने मरने से पहले इलाज करते समय दिए बयान मे पूरे घटना की जानकारी दी है ।