गांधी नगर मै राहुल की सभा मे अपार भीड। जनता ने दिल थाम कर सुनी राहुल की बात…. ।

508

जय सिंह चौहान विशेष खबर
गुजरात की राजधानी मे गांधी नगर मे काग्रेस उपाध्याक्ष राहुल गांधी के जन संदेश महासंमेलन मे अपार भीड उमडी ।राहुल गांधी को सुना ने लाखो लोग जमा हुए ।
राहुल ने मोदी जी के १५ सालो के सी एम गुजरात के रहते किए विकास ओर साढे तीन साल मे दंश मे किए गए वादे ओर विकास की बात जनता को बताई ।
राहुल गांधी ने जनता बताया कि मोदी जी ने कहाँ था न खाऊंगा न खाने दंगा । लेकिन मोदी जी ने अमित शाह के बेटे जय शाह को खूब खाने दइया । राहुल ने कहाँ कि २०१४ मे जय शाह ने ५००००’हजार रुपए से एक कंपनी शुरु की जो एक दम राकेट की तरह बढी ओर १६००० गुना कमाई करली । राहुल ने कहा मोदी गुजरात मे बहुत कुछ बोल रहे है। पर एक लाइन जय शाह के बारे मे नहीं बोल रहे है राहुल ने कहा सारा देश सुनना चाह रहा है। गुजरात भी सुनना चाह रहा है पर मोदी जी नहीं बोलेगे ।
मोदी के नोट बंदी पर बोलते हुए कहा कि नोट बंदी कर के देश की हालत खराब कर दी ।
मोदी की केश लेस प्रणाली पर रहुल ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा किसान खाद बीज मोबाइल से खरीदता है चैक से खरीदता है नहीं छोटा दुकानदार सामान केसे बेचता है सब केश से ही मिलता है।
जनता से राहुल ने कहा गुजरात मे जो होता वो सब आप करते हो । आप शक्ति हो ।शक्ती बोलती है तो सुन ने आया हु ।
राहुन ने जनता के दर्द को हमझते हुए कहा कि आप लोगों के लिए मे जो भी कर सकता हू दिल से करेगा । गुजरात के किसानों के लिए बेरोज़गारों के लिए युवाओं के लिए अस्पताल के लिए काम धंधे के लिए जो होगा वो दिल से करेगा ।
अपार जनसमुदाय को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा गुजरात मे अगर काग्रेस की सरकार बनती है तो वो आप की अपनी सरकार होगी किसान की सरकार होगी युवाओं की सरकार होगी काम धंधा करने वालो की सरकार होगी । राहुल गांधी के साथ मंच पर तमाम नेताओं के अलाव पाटीदार ने अलपेश भी मोजूद थे ।
गुजरात मे एक तरफ मोदी अमित शाह तहित तमाम नेताओं की रैली ओर आम सभाओं मे भीड नहीं हो रही है । पंडाल खाली पडे वही राहुल गांधी की सभाओं मे अपार जनशैलाब उमड रहा है ।
भा ज पा जो नेता राहुल गांधी को पप्पू कह कर मजाक उड़ाते थे आज उसी पप्पू ने मोदी ओर शाह के घर मे उन नीद उडा कर रखदी है ।