पड़ोसी से नौकरी की बात करने गई ‘नई बहु’ और हो गयी फुर्रर…….! साथ में समेट ले गयी 2 लाख रुपए के गहने व नकदी भी …….

568

ग्वालियर। 2 लाख रुपए के गहने व नकदी समेटकर एक नवविवाहिता अचानक अपने ससुराल से गायब हो गई। घटना 12 सितंबर को महेशपुरा मुरार की है। जाते समय नवविवाहिता ने अपने एक दोस्त के पास नौकरी के संबंध में बात करने जाने को कहा था। उस दिन से उसका वह दोस्त भी गायब है। मंगलवार को पीड़ित पति ने जनसुनवाई में एसपी ऑफिस पहुंचकर पत्नी को तलाश करने की गुहार लगाई है।

उपनगर मुरार के महेशपुरा निवासी मनीष सखवार का विवाद 18 अप्रैल 2017 को थाटीपुर गल्ला कोठार निवासी सरोज के साथ हुआ था। मनीष ने मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचकर बताया कि शादी के बाद से वह दोनों काफी खुश थे। पर इसी बीच 12 सितंबर को पत्नी की दो सहेलियां उससे मिलने उसके घर आई। जिसके बाद पत्नी अपने एक दोस्त जीतू मित्तल से नौकरी के संबंध में मिलने की बात कहकर घर से निकल गई।

पर उसके बाद वह घर ही नहीं लौटी। रात तक नहीं आई तो उसके घर पता किया वहां भी उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। घर लौटने पर जब मनीष ने अलमारी चेक की तो उसमें से 10 हजार रुपए और करीब 2 लाख रुपए के पुश्तैनी जेवरात दोनों गायब थे।

इसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को भी दी। पर मनीष का आरोप है कि पुलिस ने इसमें अभी तक कोई गंभीर कदम नहीं उठाया है। जबकि उसी दिन से जीतू व उसके दोस्त भी गायब है। इन पर मेरा संदेह है। यह मेरी पत्नी को बहला-फुसलाक भगा ले गए हैं। पीड़ित के आवेदन पर एसपी ने मदद का आश्वासन दिया है।