हनीप्रीत को कोर्ट में पेश: 6 दिनों के लिए रिमांड पर भेजा

448

चडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की राजदार हनप्रीत को पंचकूला पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच सीजेएम कोर्ट में बुधवार को पेश किया। जंहा से उसे6 दिनों के लिए रिमांड पर भेज दिया गया। इससे पूर्व हनीप्रीत से पंचकूला में हरियाणा पुलिस के द्वारा पूछताछ की गई। हनीप्रीत को सेक्टर 23 के पुलिसथाना से न्यायालय कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया। इससे पहले 4 घंटे से अधिक समय तक हनीप्रीत से पुलिस ने पूछताछ भी की। हरियाणा पुलिस द्वारा 14 दिन का रिमांड मांगा गया। सुनवाई के दौरान कोर्ट में हनीप्रीत रो पड़ी। मजिस्ट्रेट के समक्ष हनीप्रीत ने कहा कि मैं पूरी तरह से निर्दोश हूं, इस मामले में मैं दोषी नही हूं।

राम रहीम और हनीप्रीत को संबंध बनाते देखा था: पूर्व पति का बड़ा खुलासा

डेरा के अधिवक्ता केार्ट ने अभी इस मामले में जांच करनी है, हरियाणा पुलिस ने देशद्रेाह को केस कैसे बनाया यह जांच का विषय है। जब कोर्ट में प्रवेश किया तो किसी के पास मोबाइल नही था, तो फिर सजा कैसे।
गौरतलब है कि 38 दिनों बाद हरियाणा पुलिस की एसआईटी टीम ने मंगलवार को जीरकपुर – पटियाला राजमार्ग से गिरफतार किया था। हालांकि वह वह पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी लगाना चाह रही थी। सात राज्यों की पुलिस पिछले 38 दिनों से हनीप्रीत को खोज रही थी लेकिन पुलिस इसे सर्च करने में असफल रही।