Shivpuri – घर के दरवाजे पर मासूम बालिका के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी गिरफ्तार* *सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी बदमाशों की हरकतें,एसपी ने मामले को लिया था गम्भीरता से…

619

शिवपुरी
*शहर के मुख्य स्थल कस्टम गेट के समीप नरसिंह दिनदहाड़े दो बदमाशों के द्वारा एक दस वर्षीय बालिका के साथ घर के सामने छेड़छाड़ करने और उसका अपहरण करने के प्रयास के मामले में पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी कैमरे से मिले  फुटेज के आधार पर उक्त दोनों आरोपियों सुनील पुत्र जगदीश रजक और मिथुन उर्फ छोटू परिहार पुत्र भग्गू परिहार निवासीगण लालमाटी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने कल ही दोनों आरोपियों के खिलाफ 354, 8 पीसीएसओ एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया था।*
विदित हो कि एक दस वर्षीय बालिका को उसके घर के पास दो बदमाशों ने यह कहकर रोक लिया था कि क्या उन्हें अपने घर में पेंटिंग करवानी है। बाद में एक बदमाश ने बालिका का हाथ पकड़ लिया और जब बालिका ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकत कर दी थी, इस घटना में पीडि़ता ने समझदारी का परिचय दिया और शोरगुल करते हुए बदमाशों के चंगुल से छूटकर घर के अंदर भाग गई थी। जिससे एक बड़ी अनहोनी होने टल गई थी। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित हो गया था।
यह पूरा मामला घटना स्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था और बालिका के घबराए परिजनों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पूरी घटना सामने आ गई। जिस पर तत्काल बालिका के परिजनों ने कोतवाली में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई थी।
दोहरे दोपहर घटित हुई इस घटना को पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडेय ने गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ हेतु एसडीओपी जीडी शर्मा को निर्देश दिए थे,एसपी के निर्देशन और एसडीओपी के मार्गदर्शन में कोतवाली टीआई संजय मिश्रा ने आज घटना को अंजाम देने बाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया,पकड़े गए दोनों आरोपियों ने अपने नाम सुनील रजक और छोटू परिहार निवासी मनियर फतेहपुर बताया है।