video – सावधान….! घर के दरवाजे पर पुताई के बहाने बदमाशो ने क्या प्रयास कर डाला मासूम बालिका साथ ….? CCTV केमरे मे पूरी वारदात कैद … ….! VIDEO जरुर देखिये और सतर्क रहिये ,इन हैवानो से …..!!!!

1008

 

मासूम के हौसले के आगे असफल हुए बदमाश मुंह छिपाकर भागे …..!

आवाज देकर रोका, बोले-पुताई करानी है, मना करते ही मासूम लड़की का पकड़ा हाथ …..!

cctv केमरे मे देखे पूरी वारदात ….!

अब तो शहर के मुख्य बाजार में भी बदमाश वारदात की नियत से घूम रहे हैं। इससे उन अभिभावकों की चिंता बढ़ गई है जो बच्चों की सुरक्षा को लेकर सजग रहते हैं। ताजा वाकया शहर के सदर बाजार का है, जहां एक प्रतिष्ठित व्यापारी की 10 साल की बेटी को पेंटर बनकर आए दो बदमाशों ने रोका। फिर उसको हाथ पकड़कर ले जाने लगे। जब लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ गलत हरकत कर दी। हालांकि मासूम लड़की ने समझदारी का परिचय दिया और शोरगुल करते हुए बदमाशों के चंगुल से छूटकर घर के अंदर भाग गई और अनहोनी टल गई।

सीसीटीवी कैमरे से सामने आई हकीकत……

शिवपुरी-इस घटना के बाद घबराई लड़की अपने परिजन को पूरी घटना नहीं बता सकी। डर से सहमी बच्ची की हालत देखकर परिजन ने जब अपने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पूरी घटना सामने आ गई। परिजन ने तत्काल कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपियों की धरपकड़ करने के प्रयास शुरु कर दिए हैं।

सीसीटीवी कैमरे में केद हकीकत……

दोपहर: स्कूल बैग टांगकर लड़की साइकिल चलाकर घर के दरवाजे पर आती है। वहीं 3.36 बजे: एक युवक (आसमानी टीशर्ट-ब्लैक लोअर) लड़की को रोककर पूछता है हम पेंटर है घर की पुताई करानी है क्या।

दोपहर: लड़की साइकिल खड़ी करते हुए युवक से मना कर देती है तो बदमाश (इधर-उधर देखकर) लड़की का हाथ पकड़कर खींचता है।

 दोपहर: बदमाश का दूसरा साथी आ जाता है। लड़की हाथ छुड़ाकर चिल्लाते हुए घर के अंदर की ओर भाग जाती है। इसके बाद दोनों बदमाश भी भाग निकलते हैं।

 इस 4 मिनट के सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों ने 10 साल की नाबालिग लड़की के साथ गलत हरकत भी की, जिसका उल्लेख नहीं किया जा सकता।

48 घंटे में गिरफ्तार होंगे आरोपी

लड़की के साथ वारदात करने वाले बदमाश 48 घंटे के भीतर पुलिस की गिरफ्त में होंगे। हमने सीसीटीवी फुटेज में दर्ज बदमाशों के हुलिया केे आधार पर मुखबिरों को अलर्ट कर दिया है।

संजय मिश्रा, टीआई कोतवाली शिवपुरी