अमिताभ ने खोला राज, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट पर क्यों लगा रहे मास्क

309

मुंबई। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग इन दिनों में मुंबई में चल रही है। इस फिल्म को लेकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक खुलासा कर सबको चौंका दिया है। उन्होंने बताया है कि फिल्म के क्रू मेंबर्स को मास्क लगाकर काम करना पड़ा रहा है क्योंकि सेट पर सर्दी-जुकाम ने आतंक मचाया हुआ है।

पिछले कुछ दिनों में कॉमन कोल्ड की वजह से कई लोगों ने छुट्टी ले ली है। बाकी क्रू मेंबर्स को इससे बचने के लिए सलाह दी गई है और उन्हें मास्क पहनकर काम करने के लिए कहा गया है। क्रू मेंबर्स द्वारा इस तरह से मास्क पहनकर कम करने की वजह से सेट का नजारा किसी जॉम्बी लैंड की तरह हो गया है, जहां तारों तरफ मास्क पहने लोग दिख रहे हैं।

शुक्रवार को अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने इसका खुलासा किया। बिग बी ने लिखा, ‘ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का सेट जॉम्बी लैंड की तरह दिखने लगा है। मास्कधारी महिलाएं और पुरुष काम करते हुए देखे जा रहे हैं। एक असिस्टेंट डायरेक्टर, जो मेडिकल, एनवायरनमेंट और मौसमी बदलावों के इंचार्ज हैं, उन्हें लोगों के काम से तेजी से गायब होने की जांच का जिम्मा दिया गया है।’

अमिताभ ने इसे बड़े नाटकीय अंदाज में लिखा है, ‘और उनकी रिसर्च से सामने आया है कि इसके पीछे अमेरिका के दक्षिणी तट पर आ रहे ताकतवर तूफानों से भी ज्यादा शक्तिशाली टाइडल वेव्स और तूफान है… कॉमन कोल्ड।’

अमिताभ ने आगे बताया है कि वो ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग दिन और रात कर रहे हैं। विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित फिल्म में आमिर खान, कटरीना कैफ और फामिता सना शेख मुख्य किरदार निभा रहे हैं।