Shivpuri- शुभ्रा बनी दुर्गा वाहिनी (बजरंग दल हिंदुस्तान ) की संभागीय अध्यक्ष….!

1179

शिवपुरी ! बजरंग दल हिंदुस्तान द्वारा अपनी कार्यकारिणियों का विस्तार करते हुए शिवपुरी से शुभ्रा शर्मा को दुर्गा वाहिनी की ग्वालियर-चम्बल संभाग की जबाबदारी सोपी गयी है ।

दुर्गा वाहिनी (बजरंग दल हिंदुस्तान ) की प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पदाधिकारी शालू गोस्वामी  ने राष्ट्रीय नेतृत्व की सहमति से संगठन के कार्यो में निरंतर सक्रिय रहने व महिलाओं के हित मे कार्य करने के लिए सतत क्रियाशील रहने बाली शुभ्रा शर्मा को दुर्गा वाहिनी का ग्वालियर-चम्बल संभाग का संभागीय अध्यक्ष नियुक्त किया है साथ ही ग्वालियर-चम्बल संभाग में कार्यकारिणी का शीघ्र विस्तार कर  नारीशक्ति के हित मे संगठन के दिशा निर्देशों के अनुरूप कार्यो को संपादित करने की जबाबदारी सोपी गयी है। शुभ्रा शर्मा ने अपने इस मनोनयन पर राष्ट्रीय नेतृत्व सहित प्रदेश अध्यक्ष शालू गोस्वामी का आभार व्यक्त किया है साथ ही इस जबाबदारी का प्राण-प्रण से निर्वहन करने की बात कही है।उन्होंने शीघ्र संभाग में संगठन विस्तार की बात भी कही।

होटल गेलेक्सी में सम्पन्न हुए इस कार्यक्रम में दुर्गा वाहिनी की प्रदेश अध्यक्ष शालू गोस्वामी का कहना था कि संगठन के दिशा निर्देशानुसार वर्तमान में कार्यकारिणियों का विस्तार और नारी शक्ति के हित मे कार्य करने की इछुक मातृ शक्ति को संगठित करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि संगठन द्वारा निरंतर सामाजिक, सेवाभावी कार्य किये जा रहे है।जो भी बहने नारी शक्ति को संगठित करने, सेवा-समर्पण-सुरक्षा के इस महान यज्ञ में आगे आना चाहती है उनका वे अभिनंदन ओर स्वागत करती है। उन्होंने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर भी नारी शक्ति को संगठित रहने की बात कही।दुर्गा शक्ति का प्रतीक दोनो बहनो ने संगठन से जुड़ने बाली नबीन दुर्गाओं का भी फूल माला पहनाकर व भगवा तिलक लगाकर स्वागत किया।