gwalior- दो साल रहे लिव इन में, शादी की और फिर दूसरे ही दिन गायब हो गया पति……

2043

ग्वालियर। पहले पति से तलाक होने के बाद युवक ने शादी का भरोसा दिलाकर 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रखा। 4 दिन पहले शादी की और अब उसे छोड़कर गायब हो गया।

ये मामला प्रीतमपुरा श्रेत्र निवासी महिला का है। महिला ने कंपू थाना पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए यह व्यथा सुनाई। हिंदू सेना के थाना घेरने पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। आरोपी मूल रूप से औरेया उत्तर प्रदेश का है। हाल में अवाड़पुरा में रहता है।

प्रीतमपुरा गुड़ा गुड़ी का नाका निवासी महिला शनिवार की दोपहर कंपू थाने पहुंची। उसकी गोदी में 3 साल का बच्चा भी था। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी 4 साल पहले भिंड निवास दिलीप खटीक से शादी हुई थी। उससे एक बेटा भी है। पहला पति शराब के नशे का आदी होने के कारण उससे तलाक हो गया।

महिला ने बताया कि वह अवाड़पुरा में रहने वाले औरेया यूपी के मूल निवासी नदीम खां पुत्र मोहम्मद सलीम के संपर्क में आ गई। नदीम ने उसे शादी करने का भरोसा दिलाया और बच्चे को अपना नाम देने का वादा भी किया।

दो साल तक उसने लिव इन रिलेशनशिप में किराए का कमरा लेकर संजय नगर सहित कई स्थानों पर रखा। चार दिन पहले उससे शादी की, लेकिन उसके घरवालों का कहना था कि खटीक बहू उन्हें स्वीकार नहीं है। अब 2 दिन से नदीम भी गायब है। विवाहिता महिला के साथ धोखा होने की सूचना मिलते ही हिंदू सेना थाने पहुंच गई। हिंदू सेना के थाना घेरने की धमकी देने पर कंपू थाना पुलिस दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी को तलाश करने के लिए कमरे पर गई, लेकिन आरोपी गायब मिला। पुलिस दुष्कर्म के मामले की जांच कर रही है।