तीन साल से हिट के इंतज़ार मैं अजय देवगन, बादशाहों से है उम्मीद

283

अजय देवगन की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म बादशाहो भले ही मल्टी स्टारर हो, लेकिन इस फिल्म को अजय ही ड्राइव कर रहे हैं. अजय को अपनी फिल्म बादशाहो से बेहद उम्मीदें हैं. बादशाहो से पहले आईं उनकी तीन फिल्में कुछ खास नहीं कर पाईं. ये फिल्में हैं शिवाय, दृश्यम और एक्शन जैक्सन. उनकी आखिरी हिट फिल्म 2014 में आई सिंघम रिटर्न्स थी.

अजय को फिलहाल एक बड़ी हिट की जरूरत है. उनकी 2016 में आई फिल्म शिवाय औसत साबित हुई थी. अजय देवगन के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म ने कुल 100.35 करोड़ का कारोबार किया. इससे पहले आई उनकी फिल्म दृश्यम की क्रटिक्स ने जमकर तारीफ की, लेकिन ये फिल्म बड़ी हिट नहीं बन पाई. हालांकि, इसने औसत से ज्यादा कमाई की. फिल्म ने कुल 77 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. अजय की फिल्म एक्शन जैक्सन बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी. 2014 में आई इस फिल्म ने लाइफटाइम 55 करोड़ रुपए की कमाई की.

अजय की आखिरी हिट फिल्म सिंघम रिटर्न्स थी. इसने 141 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. इस फिल्म के बाद से ही अजय बड़ी हिट की तलाश में हैं. सिंघम रिटर्न्स के पहले आईं उनकी दो फिल्में हिम्मतवाला और सत्याग्राह भी असफल रही थीं. इसलिए बादशाहो का चलना उनके लिए बहुत जरूरी है. जानकारों ने बताया कि फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन दस करोड़ रुपए के करीब रहने की उम्मीद है. ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय महारानी का साथ देकर सोने से लदे एक ट्रक को दिल्ली जाने से रोकते हैं.

 

अलग जोनर की फिल्म

अजय देवगन की फिल्म एक्शन थ्रि‍लर है. इस समय आई बाकी फिल्मों से इसकी कहानी अलग है. इस सबका फायदा फिल्म को मिल सकता है. समीक्षकों ने अजय देवगन और इमरान हाशमी की अदाकारी की तारीफ की है. मिलन लथूरि‍या के निर्देशन में बनी इस फिल्म के डायलॉग की भी प्रशंसा हो रही है. फिल्म में अजय और इमरान के अलावा ईशा गुप्ता, विद्युत जामवाल और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में हैं.