लुटेरी दुल्हन -बार -बार करती थी शादी और फिर चपत लगाकर हो जाती थी रफूचक्कर…..! तीन पतियों ने दर्ज कराया था केस, अब आई गिरफ्त में ये ‘दुल्हन’

1122

इंदौर। जूनी इंदौर पुलिस ने बार-बार शादी कर लोगों के पैसे लेकर भागने वाली दुल्हन जसप्रीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है। महिला बार-बार शादी कर लोगों को लाखों की चपत लगा रही थी। उसका साथी महिला के पतियों को कॉल कर धमकाता था। तीन पति एकजुट हुए और महिला के खिलाफ थाने पहुंच गए, इसके बाद मामले में जांच शुरू हुई और पुलिस जसप्रीत तक पहुंच गई।

खातीवाला टैंक निवासी लोकेश तलरेजा ने जसप्रीत कौर निवासी मैनपुर (मंडला) व उसके साथी बाबर के खिलाफ केस दर्ज कराया था। तलरेजा के अनुसार उसने शादी डॉट कॉम पर प्रोफाइल अपडेट की थी। फरवरी 2017 में जसप्रीत कौर से संपर्क हुआ और दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे। जसप्रीत मिलने भी आने लगी। विचार मिलने पर दोनों शादी के लिए तैयार हो गए।

कुछ दिन बाद उन्होंने आर्य समाज में शादी कर ली। अचानक जसप्रीत ने कहा उसकी मंडला में नौकरी लगने वाली है। कुछ कारणों से उसे जाना पड़ेगा। जसप्रीत उसके घर से सवा लाख रुपए और सोने के जेवर लेकर फरार हो गई। कुछ दिन तक वह बहानेबाजी करती रही और करीब एक लाख रुपए खाते में जमा करवा लिए। शंका होने पर लोकेश ने सवाल-जबाव किए तो उसके साथी बाबर ने जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दी।

पैसे और जेवर ले गई थी

लोकेश ने जानकारी जुटाई तो पता चला जसप्रीत कई शादियां कर चुकी है। वह सिवनी के गुरदीप उर्फ विक्की, नरवाना (हरियाणा) के राजेश, करनाल (हरियाणा) के संजू को भी लाखों की चपत लगा चुकी है। लोकेश ने सभी से संपर्क किया औऱ थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

विक्की ने कहा महिला ने कोर्ट केस में फंसाकर लाखों रुपए वसूल लिए। संजू के साथ लिव इन में रही और लाखों रुपए के सोने के जेवर और महंगे कपड़े खरीद लिए। एक अन्य के साथ तो गोवा, मुंबई सहित कई शहरों में हनीमून मनाने भी गई थी।