VEDIO -हिप पॉप की दुनिया में छाए शिवपुरी के ”राव ब्रदर्स” ! यूट्यूब पर 18प्लस एल्बम को मिल चुके हैं 23 लाख से अधिक व्यूज़…! youtube 18 plus

1351

ऊपर VEDIO देखिये….. 

शिवपुरी- हिप पॉप की दुनिया में शिवपुरी के राव ब्रदर्स तहलका कर रहे हैं ।हाल ही में लॉन्च हुई उनकी एल्बम 18 प्लस को अब तक 23 लाख से अधिक व्यू मिल चुके हैं और यह एल्बम YouTube पर छाया हुआ है।

NKR और मिस्टर मेड़ी का धमाल…

राव ब्रदर्स के दोनों भाई हिप पॉप की दुनिया में अलग -अलग नामों से चर्चित होते जा रहे हैं ।जहां 26 वर्षीय नितिन राव का निक नेम “nkr “के रूप में फेमस हो गया है वही 21 वर्षीय राहुल राव “मिस्टर मेडी “के नाम से पहचाने जा रहे हैं। दोनों ही भाई इन दिनों हिप पॉप की दुनिया में तहलका करते जा रहे।

गीत लिखने के शौक ने बदली दुनिया….

राव ब्रदर्स के हिप पाप की दुनिया में उतरने की कहानी भी अजीबो गरीब है।खबरआजकल .कॉम से बात करते हुए नितिन राव उर्फ़ nkr का कहना था कि एक बार TV पर कार्यक्रम देख देख कर उनका रुझान गीत लिखने का हुआ और उन्होंने शौकिया तौर पर गीत लिखना शुरू किया जिनका दोस्तों ने मजाक उड़ाया। इस बात की उन्होंने परवाह नहीं की और कुछ समय बाद उनकी एक कार एक्सीडेंट हुआ जिसमें उन्हें लंबे समय तक बेड रेस्ट पर रहना पड़ा। इस दौरान उनकी सोच का स्तर ऊंचा होता चला गया और वे सोचने लगे कि इस क्षेत्र से आर्टिस्ट टीवी पर क्यों नहीं जाते।

उनकी इच्छा को जानकर परिवार ने सपोर्ट किया और फिर उन्होंने अपनी इच्छाओं को खुले आसमान में उड़ने की इजाजत दे दी। वह चंडीगढ़ पहुंचे जहां उन्होंने खर्च निकालने के लिए कॉल सेंटर पर नौकरी की और साथ में मोहाली के स्टूडियो पर पहुंचे जहां तेजी संधू, बिग स्लिम और विनोद कंबोज जैसे लोगों से उनकी मुलाकात हुई और उन्होंने एक एल्बम बनाई जो जी म्यूजिक को पसंद आई।देखते-ही-देखते उनकी एल्बम 18प्लस YouTube पर रिलीज हो गई जो युवाओं को बेहद पसंद आ रही है। फिलहाल तक YouTube पर छाये राव ब्रदर्स के इस 18 प्लस गीत को 23 लाख से अधिक युवा देख चुके है ।साथ ही tV चैनल जिंक और zee etc पर भी इसका प्रसारण हुआ है । nkrऔर मिस्टर मेडी की यह जोड़ी धमाल मचा रही है आने वाले समय में हिप पॉप की दुनिया में दोनों भाई ऊंची छलांग लगाकर नये युवाओं को इस क्षेत्र से लाकर इस लाइन  में स्थापित करने का जज्बा पाले हुए है !