Box Office Collection: ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने छुआ 100 करोड़ का आंकड़ा, ‘बरेली की बर्फी’ ने की इतनी कमाई

1010

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके अपना नाम इस साल के हिट फिल्मों में जोड़ लिया है. इसी के साथ ये फिल्म अक्षय कुमार की 100 करोड़ की कमाई करने वाली आठवीं फिल्म बन गई है.

Making of Toilet Ek Prem Katha

इससे पहले उनकी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘एयरलिफ्ट’, ‘रुसतम’, और ‘हाउसफुल 2’ ने 100 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म में बीतें शनिवार को 6.75 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत हुई है. रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 2.42 करोड़ रुपए बटोरे हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, कृति सनॉन और राजकुमार राव ने काम किया है. बरेली में स्थित ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

kriti sanon

इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा अच्छे रिव्यूज मिले हैं. ऑडियंस को भी यह फिल्म पसंद आ रही है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें बेहतर डायलॉग्स और अच्छी स्टोरी का मेल है.

फिल्म में एक्टर्स की परफॉरमेंस को भी काफी सराहा गया है. इन्होंने फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. आयुष्मान और कृति इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक इंगेजमेंट सेरेमनी में गेट क्रेश करके घुस गए थे और वहां जमकर डांस भी किया था.

फिल्म में एक्टर्स का कॉमिक अंदाज लोगों को भा रहा है और इसलिए इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में दर्शकों की भीड़ भी बढ़ती नजर आ रही है. इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है.