video- वर्दी बाला गुंडा , बीच सड़क पर महिला को घसीट-घसीट कर मारा…..! देखिये video दरोगा जी की दबंगीयाई….| shivpuri |

862

-वर्दीमें दरोगा ने बीच रोड़ पर महिला को घसीट-घसीट कर मारा, की अभ्रदता….

-दरोगा के साथ उसकी पत्नी ने भी दिया घटना को अंजाम….

-पुलिस ने की अदम चैक की कार्रवाई, आए दिन दरोगा की पत्नी है करती है गाली-गलौच…..

शिवपुरी। शहर के फतेहपुर रोड स्थित हनुमान कॉलोनी में आज मामूली विवाद पर एक दरोगा ने वर्दीमें अपनी पत्नी के साथ मिलकर पड़ौस में रहने वाली एक महिला को बीच रोड़ पर खसीट-खसीट कर मारा। इतना ही नही दरोगा ने महिला से अभद्रता तक की। हालात इस कदर बदतर हो गए कि दरोगा के डर से बीच-बचाव करने तक कोईनही आया। बाद में जब पीडि़ता अपने पति के साथ कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने पूरे मामले में केवल अदम चैक की कार्रवाई कर अपना पल्ला झाड़ लिया। यहां बता दें कि दरोगा व उसकी पत्नी से पूरा मोहल्ला कई सालो से परेशान है क्योकि वह आए दिन सभी से विवाद करते है और पुलिस में झूठी रिपोर्टभी दर्जकरा देते है।खास बात यह है कि दरोगा ग्वालियर के भितरवार थाने में पदस्थ है और यहां आकर उसने वर्दीमें इस घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक हनुमान कॉलोनी निवासी एएसआईतेज सिंह की पत्नी पड़ौस में रहने वाले भगवान सिंह धाकड़ व उसकी पत्नी क्रांति से छोटी-छोटी बातों पर विवाद करती रहती है। इतना ही नही वह अपने पति का पुलिस में होने के चलते भगवान सिंह व उसके भाईयो पर पूर्व में कईझूठे मामले भी दर्जकरा चुकी है। आज सुबह भी किसी जबरन की बात पर एएसआईकी पत्नी का विवाद भगवान सिंह की पत्नी क्रांति से हो गया। इस घटना के दौरान भगवान सिंह घर में नही था तभी मौका पाकर दरोगा तेज सिंह ने वर्दीमें ही अपनी पत्नी के साथ क्रांति को बीच रोड़ पर खसीट-खसीट कर मारा। दरोगा की दहशत के कारण मोहल्ले का कोईभी व्यक्ति महिला को बचाने तक नही आया।

खास बात यह हैकि यह पूरी घटना किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर ली जिसमें दरोगा अपनी पत्नी के साथ महिला क्रांति को पीटता व खसीटता हुआ दिखाई दे रहा है। घटना के बाद जब भगवान सिंह घर आया तो क्रांति ने पूरी घटना को बताईजिसके बाद दोनो पति-पत्नी कोतवाली पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्जकराई।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि यहां भी कहीं न कही दरोगा होने के कारण जो ठोस धाराओ में कार्रवाई होना चाहिए थी वह कार्रवाईदरोगा होने के चलते पुलिस ने नही की। खास बात यह है कि दरोगा अपनी वर्दीका रौब दिखाकर पहले भी भगवान सिंह व उसके परिजनो पर चार बार झूठे प्रकरण दर्जकरा चुका है। इधर भगवान सिंह ने बताया कि वह एसपी से लेकर आईजी तक कईबार शिकायती आवेदन दे चुका लेकिन उसकी कोई सुनवाई नही हुई।