भोपाल पुलिस को देखकर वाहन छोड़कर भागा शराब तस्कर, डेढ़ लाख की शराब बरामद

299

भोपाल। राजधानी भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन चैकिंग की दौरान एक शराब तस्कर पुलिस को देखकर अपना वाहन मोड़कर भागा। भागते हुए वाहन का जब पुलिस ने पीछा किया, तो शराब तस्कर वाहन छोड़कर भाग खड़ा हुआ। बाद में पुलिस ने वाहन को बरामद किया, जिसमें से लाखों रुपए कीमत की शराब बरामद हुई है।

खजूरी थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया कि कल रविवार रात 11 मील क्षेत्र में पुलिस वाहन चैकिंग चल रही थी। चैकिंग के दौरान एसआई राजेन्द्र सिंह ने बैरागढ़ से आती हुई एक मारुति 800 कार क्रमांक एमपी04 एचए 6716 को वापस मुड़ते हुए देखा।

संदेह के आधार पर एसआई राजेन्द्र सिंह ने डायल 100 की मदद से मारुति का पीछा किया। बैरागढ़ स्थित आकाश गार्डन के पास पहुंचने पर फरार मारुति 800 खड़ी मिली, लेकिन कार ड्रायवर मौजूद नहीं था।

पुलिस का कहना है कि जब कार की चैकिंग की गई, तो उसमें से 30 पेटी देशी शराब बरामद हुई। बरामद हुई शराब की कीमत करीब 1 लाख 30 हजार रुपए है।

पुलिस का कहना है कि कार और शराब को जब्त कर अज्ञात ड्रायवर के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही कार के मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।