दर्दनाक हादसा – देखते ही देखते आ गया काल ….! प्लेटफॉर्म पर रॉन्ग साइड पर उतरे 5 यात्रियाें की तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से मौत……

1005
सवाई माधोपुर। सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार को दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इनमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जानिए और इस बारे में …
– सवाई माधोपुर रेवल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर ट्रेन से यात्री उतरे थे। वे रॉन्ग साइड पर उतरे और तभी वहां से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे चार लोगों की मौत हो गई।
– घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान एक ने दम तोड़ दिया।
ऐसे हुआ हादसा
– सवाईमाधोपुर रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर दो पर जयपुर-बयाना ट्रेन आकर रुकी। वहीं प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहले एक ट्रेन खड़ी थी। दानों प्लेटफार्म के बीच एक फास्ट ट्रैक है। इस फास्ट ट्रैक से वे गाड़ियां निकाली जाती हैं जो इस स्टेशन पर रुकती नहीं हैं।
– राखी के त्योहार के कारण ट्रेनों में बड़ी संख्या में लोग यात्रा कर रहे हैं। इस कारण ट्रेन यात्रियों से खचाखच भरी थी।
– यात्री भीड़ होने के कारण रॉन्ग साइड पर उतर गए। तभी फास्ट ट्रैक से गरबा एक्सप्रेस गुजरी। गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी और जो यात्री रॉन्ग साइड पर उतरे वे गरबा एक्सप्रेस की चपेट में आ गए।
– इससे वहां चीख पुकार मच गई। मदद को पुलिस व रेलवे अधिकारी पहुंचे। चार शवों व घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान एक पैसेंजर की मौत हो गई।