कॉमनवेल्थ यूथ गेम्स में देश का परचम लहराने बाली अंतिम यादव को यशोधरा ने दी शाबासी….

1246

प्रदेश की बेटियां अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धाओं में पदक जीतकर देश और प्रदेश का मान बढ़ा रही हैं। ऐसी ही एक जूडो खिलाड़ी बेटी अंतिम यादव ने पिछले दिनों बहमास में आयोजित काॅमनवेल्थ यूथ गेम्स में देश को कांस्य पदक दिलाया। म.प्र. राज्य जूडो अकादमी की खिलाड़ी अंतिम यादव ने बहमास में बालिकाओं के-48 किलोग्राम भारवर्ग में मेजबान देश की खिलाड़ी रसेल जैस्मीन को 2-0 से हराकर कांस्य पदक अर्जित किया। इससे पूर्व हुए रिपिचेज मुकाबले में अंतिम यादव ने वेल्स की राबिन्सन एफ मेयर को 10-0 से शिकस्त दी।
बहमास से लौटकर अंतिम यादव ने आज प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया से भेंट की और उन्हें काॅमनवेल्थ यूथ गेम्स में मिली उपलब्धि से अवगत कराया। खेल मंत्री ने पदक विजेता जूडो खिलाड़ी अंतिम यादव को बधाई दी। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश का मान बढ़ाने वाली खिलाड़ी बेटी पर हमें गर्व है। खेल मंत्री ने आगामी स्पर्धाओं में भी पदक जीतने के लिए अंतिम यादव को प्रोत्साहित किया।
इस मौके पर संचालक खेल और युवा कल्याण श्री उपेन्द्र जैन, जूडो अकादमी की मुख्य प्रशिक्षक सुश्री कमला रावत और अर्जुन अवार्डी सुश्री पूनम चैपड़ा मौजूद थी।