हरिद्वार जा रही तीर्थ यात्रियों की बस उदयपुर में पलटी,9 की मौत,31 जख्मी

661

*हरिद्वार जा रहे तीर्थयात्रियों की बस उदयपुर में पलटी; 9 की मौत, 31 जख्मी*

*उदयपुर*    गुजरात से हरिद्वार जा रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस शनिवार को उदयपुर के पास हादसे का शिकार हो गई। एक्सीडेंट में 9 लोगों की मौत हुई। 31 जख्मी हैं, जिन्हें उदयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चार की हालत नाजुक बनी हुई है। बस में कुल 55 लोग सवार थे। हादसे के बाद अहमदाबाद-उदयपुर हाईवे पर कई किलोमीटर तक जाम लग गया। बाइकर्स को बचाने में हादसा…

– चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि बस नैला गांव के स्कूल के सामने से निकल रही थी। तभी दो बाइक अचानक सामने आ गईं। उन्हें बचाने की कोशिश में ड्राइवर ने ब्रेक लगाए। पीछे चल रहा ट्रॉला बस से टकरा गया और बस बेकाबू होकर पलट गई।

– बस सड़क से दूर पड़ी थी और उसका ऊपरी हिस्सा भी अलग हो गया। एक्सीडेंट के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोग मदद के लिए आगे आए और पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

 

कांच तोड़कर लोगों को निकाला

– कुछ लोग बस में फंसे थे, जिन्हें लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बस के कांच तोड़कर निकाला। पुलिस मृतकों और घायलों की पहचान कर रही है।
– इस बस में सवार तीर्थयात्री श्रावण महीने की कथा सुनने हरिद्वार जा रहे थे। बस शुक्रवार रात को अहमदाबाद से चली थी। लोगों का प्लान था कि वे 7 दिन तक हरिद्वार में ही रुकेंगे।