13 साल की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म आरोपी भी 13 साल का

1105

राजगढ़। सेमलिया के मजरा रामपुरा में 10 माह पूर्व 13 साल की किशोरी को घर में अकेला देख एक नाबालिग ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके चलते 10 माह तक किशोरी ने किसी से कुछ नहीं कहा। 10 जुलाई को किशोरी ने जिला अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद स्थानीय थाने पर किशोरी ने परिजनों के साथ पहुंचकर सेमलिया निवासी आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है।
किशोरी ने सेमलिया निवासी 13 साल के नाबालिग के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराया है। किशोरी कक्षा छठी में पढ़ती है। रिपोर्ट में बताया गया कि 10 माह पूर्व जब उसके माता-पिता रोजगार के लिए गुजरात गए थे। बालिका अपने दो छोटे भाई के साथ घर पर थी। एक दिन तबीयत खराब होने के चलते वह स्कूल नहीं गई जबकि उसके दोनों छोटे भाई स्कूल चले गए थे, तभी आरोपी मौका पाते ही घर में घुसा और किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।
किसी ने नहीं सुनी किशोरी की पीड़ा
जब आरोपी घर में घुसा तो किशोरी जोर-जोर से चिल्लाई थी, लेकिन आसपास कोई नहीं होने से उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। घटना के बारे में किसी को कुछ बताने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी। इस वजह से किशोरी ने 10 माह तक किसी को कुछ नहीं बताया। तीन-चार दिन पूर्व पेट में दर्द होने पर परिजन किशोरी को जिला अस्पताल ले गए। जहां सोमवार को उसने बच्चे को जन्म दे दिया। मंगलवार को बालिका ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया।
आरोपी को पकड़ लिया है
किशोरी ने प्रकरण दर्ज कराया है। आरोपी को पकड़कर मेडिकल करवाने भिजवाया है।

-एजेड खान, एएसआई थाना राजगढ़