भावनाओ को आहत करने का आरोप लगाते हुए चेनल के खिलाफ एफ.आई.आर. की मांग

983

शिवपुरी| सामाजिक,रचनात्मक व देशप्रेम समर्पित “युवा आगाज आपकी आवाज” राष्ट्रीय संगठन ने आज संगठन प्रदेश अध्यक्ष श्री क्रष्णकांत छिरौल्या जी के नेत्रत्व मे पिछोर थाना प्रभारी को एक ज्ञापन सौंपा जिसमे ABP न्यूज चैनल पर हिन्दु समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए एफ.आई.आर. की मांग की।

आपको ज्ञात हो कि हाल ही मे श्रीनगर से सैना ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है जिसे ABP न्यूज ने अपने चैनल के प्रसारण मे स्पष्ट रूप से हिन्दू आतंकवादी नाम से सम्बोधित किया इस संदर्भ मे संविधान के अनुसार पकड़े गये आतंकवादी को किसी धर्म अथवा समुदाय से नही जोड़ा जाता संविधान के अनुसार आतंकवाद का कोई धर्म नही होता परंतु ABP न्यूज चैनल ने हिन्दू आतंकबादी सम्बोधन करके एक विशेष समुदाय के लोगों की भावनाओं को आहत किया है जिससे सम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाते हुए संगठन ने मांग रखी कि या तो ABP न्यूज चैनल इस संदर्भ मे खैद प्रकट करते हुए मांफी मांगे अथवा न्यूज चैनल पर अपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाए।

इस मौके पर संगठन के साकेत पुरोहित, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सुनील सोनी, संभाग अध्यक्ष राजेश यादव,ब्लॉक अध्यक्ष सुनील गौर,युवा नेता रवि प्रताप सिंह चौहान,अजय मिश्रा,दीपांशु पाठक,अजय तिवारी,ईलू ठाकुर,राम अवतार ठाकुर,पंकज शर्मा आदि अनेक साथी उपस्थित थे।