LOC पर भारत का मुहतोड़ जबाब , 2 पाक सेनिक ढेर …..

1845
जम्मू. लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर भारत की जवाबी फायरिंग में दो पाकिस्तानी जवानों की मौत हो गई। पुंछ इलाके में LoC पर सीज फायर वायलेशन होने पर भारत की सेनाओं ने भी जवाब दिया, इसमें 5 सिविलयंस के मारे जाने की रिपोर्ट्स हैं। इस गोलीबारी में 5 PAK जवान घायल भी हुए हैं।
 पोस्ट भी तबाह की…
– न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सोर्सेस ने बताया- “रातभर चली जवाबी फायरिंग के दौरान 2 PAK जवानों और 7 सिविलियंस के मारे जाने की खबर है।
– “इस फायरिंग में पाकिस्तानी जवान घायल हुए और इंडियन आर्मी ने PAK की एक पोस्ट को भी तबाह कर दिया।”
PAK की फायरिंग में मारा गया था जवान
– जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से शनिवार सुबह की गई गोलाबारी में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हुए थे।
– डिफेंस स्पोक्सपर्सन ने बताया था,” पाकिस्तान आर्मी ने शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे मोर्टार और ऑटोमेटिक वेपन्स से भारतीय सेना की पोस्ट और गांवों पर फायरिंग की किया।”
– न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुंछ के मेंधर में फायरिंग के दौरान एक जवान और उसकी पत्नी की मौत हो गई। उनकी तीन बेटियों को भी चोटें आई थीं।
बांदीपोरा में हमला में घायल हुए थे 3 जवान
– उधर, बांदीपोरा जिले में शुक्रवार रात आतंकियों ने सेना की पेट्रोलिंग टीम पर हमला कर दिया था, जिसमें एक कैप्टन समेत तीन फौजी घायल हो गए थे।
– पुलिस ने बताया कि जिले के हाजिन में यह हमला किया गया। हालांकि, आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए थे। घायल फौजियों को श्रीनगर के 92 बेस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।
जून से अब तक 23 बार सीजफायर वॉयलेशन
– पाकिस्तान स्पेशल फोर्सेस जून से अब तक 23 बार सीजफायर वॉयलेशन और एक बार हमला कर चुकी है। दो बार घुसपैठ की कोशिश हुई है। इस दौरान पाक फोर्स की गोलीबारी में तीन भारतीय जवान शहीद हुए हैं। चार आम लोगों की मौत हुई है, 12 लोग घायल हुए हैं।