प्रेमी के साथ रहने लगी पत्नी तो बन गया तीरंदाज़ ……,फिर क्या किया,देखिये …?

1025

बिलासपुर। पत्नी का प्रेमी के साथ जाना और रहना पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने पत्नी की प्रेमी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है। इस हमले में घायल प्रेमी को इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने महिला के पति व हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर लिया है। तारबाहर पुलिस के अनुसार कोटा क्षेत्र के बेलगहना निवासी विजय विग (40) का विवाह कुछ साल पहले बबली (25) के साथ हुआ था।

शादी के महज कुछ साल बाद ही ग्रामीण युवक व उसकी पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। आरोप है कि युवक अपनी पत्नी से हमेशा मारपीट करता था। इससे तंग आकर उसने तलाक देने के लिए कोर्ट में अर्जी लगा दी।

उसका पति भी तलाक के लिए राजी हो गया। इस बीच महिला का तारबाहर निवासी आकाश सिंह ठाकुर पिता अशोक सिंह (29) से नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गया। वह अपने पति से इसकी सहमति लेकर आकाश के साथ उसके घर में रहने लगी।

इस बात को लेकर उसका पति विजय हमेशा विवाद करता था। बीते रोज रात को  वह टंगिया लेकर आकाश के घर पहुंचा और घर में घुस कर उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से आकाश भी सहम गया। वह जान बचाकर इधर-उधर भागने लगा।

गंभीर रूप से घायल आकाश को महिला तारबाहर थाने लेकर पहुंची, जहां से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल फिर सिम्स में भर्ती करा दिया गया। पुलिस ने घायल आकाश का बयान दर्ज कर आरोपी ग्रामीण के खिलाफ धारा 458, 307 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं इस हमले के बाद फरार आरोपी की तलाश कर रही है।