श्योपुर- भूख लगने पर चपरासी ने खाने की क्या पूछ ली,सीईओ साहब ने कर दी लात-घूसों से पिटाई ..

2317
 कराहल/श्योपुर।कराहल जनपद कार्यालय में शुक्रवार की रात करीब 11 बजे भृत्य और सीईओ ने मारपीट हो गई। घटना के बाद दोनों ही थाने पहुंच गए। जहां पुलिस ने मेडिकल कराया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।
मामले में भृत्य रघुनाथ जाटव का आरोप है कि सीईओ शाम को आूफिस आए और रात 11 बजे तक काम करते रहे। वह सुबह 10.30 बजे ही ऑफिस आ गया था। दिन भर से कुछ नहीं खाया था। दो महीने से वेतन तक नहीं मिला था। समोसे खाने तक के पैसे नहीं थे। घर जाकर चटनी रोटी से पेट भरना था। इसलिए रात 11 बजे सीईओ से घर जाने के लिए आग्रह किया। लेकिन सीईओ ने भड़कते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। मां-बहन की गालियां देने से टोकते हुए कहा कि मेरी मां और बहन ने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है। इसके बाद आंख में जोर का घूसा मारा। गेट पर ही पटक दिया और छाती पर बैठकर मारपीट की। लात घूसों से पीटा। इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। थाने पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस को मारपीट में आईं चोटों के निशान दिखाए हैं। यहां बता दें कि जनपद सीईओ कराहल का प्रभार जिला पंचायत एसीईओ गोपाल स्वरूप अग्रवाल को दिया गया है।
– मेडीकल कराकर जांच शुरू कर दी है
जनपद सीईओ और भृत्य पुलिस के पास पहुंचे थे। थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों की तरफ से आवेदन आया है। अस्पताल में मेडिकल कराया है। जिस पर विवेचना शुरू कर दी है।