उसने नशे में हालत में कर दी ऐसी हरकत की पत्नी पहुंच गई अस्पताल……….! GWALIOR

1524

ग्वालियर । नशे की हालत में घर पहुंचे युवक ने झगड़े के बाद लाइसेंसी बंदूक से पत्नी को गोली मार दी। गोली पत्नी को सीने में लगी है। घटना मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात 1.30 बजे दुल्लपुर थाटीपुर की है। वारदात के बाद हमलावर पति बंदूक के साथ फरार हो गया। घायल महिला को परिजन ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक है।

दाल बाजार के पास रहने वाले सुरेन्द्र सिंह गुर्जर ने 12 साल पहले बेटी गुड्डा देवी (30) की शादी गदाईपुरा निवासी जोगेन्द्र सिंह गुर्जर के साथ की थी। जोगेन्द्र रायरू डिस्टलरी में कर्मचारी है। दामाद के नशे का आदी होने और आए दिन झगड़ा करने की आदत से तंग आकर सुरेन्द्र ने दो साल पहले अपने दुल्लपुर स्थित मकान में ही बेटी के रहने की व्यवस्था की थी। इस मकान में सुरेन्द्र की भाभी आशाबाई पत्नी बच्चू सिंह गुर्जर व उनका परिवार भी रहता है। यहां आने के बाद भी दामाद जोगेन्द्र सिंह की आदत में सुधार नहीं आया था।

वह लगातार गुड्डा से दहेज की मांग या अन्य बातों पर बहस कर मारपीट करता था। कुछ समय पहले उसने काम भी छोड़ दिया था। मंगलवार दोपहर जोगेन्द्र घर पर पत्नी से झगड़ा होने के बाद मारपीट कर निकल गया था। रात को 1 बजे के लगभग वह नशे में घर लौटा। रात को वह फिर झगड़ा करता इसलिए उसकी पत्नी अपनी ताई आशाबाई के साथ उनके घर में सो रही थी। इस पर युवक को गुस्सा आया।

वह अपनी लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक लेकर छत से होता हुआ ताई के घर की तरफ पहुंचा। यहां उसने पत्नी को निशाना बनाकर दो फायर किए। एक गोली मरकरी लाइट में लगी और दूसरी गोली गुड्डा देवी के सीने में लगी। घटना के बाद हमलावर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जब तक परिजन घायल को लेकर बसंत विहार स्थित निजी अस्पताल पहुंच चुके थे। जहां महिला का इलाज चल रहा है।

घटना के बाद से बच्चे दहशत में

घायल गुड्डा की हालत में कोई सुधार नहीं है। उसके दो बेटे हैं। बड़े बेटे की उम्र 10 और छोटे की 8 साल है। घटना के समय दोनों बच्चे पास में ही सो रहे थे। परिजन ने बताया कि दोनों बच्चे घटना के बाद से दहशत में है।