नये साल में बेटियों के लिये नया उपहार,जिन परिवारों में जन्म लेगी बेटियां उनकी जन्मपत्रिका निशुल्क बनाकर देंगे ज्योतिषाचार्य प.विकासदीप शर्मा..! देखिये,क्या करना होगा आपको…!

171

निशुल्क जन्म पत्रिका श्री श्री मंशापूर्ण ज्योतिष केंद्र के संचालक डॉ विकास दीप शर्मा ने कन्या जन्म के समय एक अनमोल उपहार स्वरूप एक छोटा सा प्रयास किया जा रहा है जिसमे 2020 के बाद किसी के भी घर कन्या ( पुत्री बेटी, लाडली ) के जन्म होने पर उसकी जन्म पत्रिका निशुल्क बनाकर दी जाएगी ।

श्री मंशापूर्ण ज्योतिष केंद्र द्वारा उपरोक्त पत्रिका पीडीएफ या mail पर भी दी जाएगी । उपरोक्त कुंडली की जानकारी हमको whatsup या mail पर देकर प्राप्त की जा सकती है । यह एक प्रयास है । कन्या का जन्म एक लक्ष्मी का आगमन है इस शुभ संयोग में हम जितना अपना योगदान दे सके बस एक छोटा सा प्रयास जो हम अपने ज्योतिष कर्म के आधार पर कर रहे है । यह कोई प्रचार नही केवल मन की भावना और विचार से जुड़ी एक प्रेरणा है । कन्या जन्म के शुभ अवसर पर ।। इस जानकारी को अपने मित्रों को भी शेयर करे । डॉ पं विकास दीप शर्मा श्री मंशापूर्ण ज्योतिष केंद्र , शिवपुरी (म.प्र.) संपर्क 9425137382, 9993462153