सड़क चौड़ीकरण के लिए टूटेंगे आधा दर्जन से अधिक मकान -pichhore news

37

खनियाधानां। इन दिनो खनियाधानां नगर में गूडर रोड का पुन:निर्माण का कार्य चल रहा हैं। जिसके चलते सडक चौडीकरण होना हैं। इस निर्माण के दौरान खनियाधानां की रेंज तिराहे से गूडर रोड के बीच में आने वाले करीब आधा सैकडा मकानो में तोडफोड होना हैं।

इस बाबत प्रशासन ने मंगलवार को इस सडक के आसपास रहने वाले लोगो को मुनादी कराकर चेतावनी भी दे दी हैं कि 26 दिसंबर सुबह 9 बजें तक अपने—अपने अतिक्रमण हटा ले अन्यथा तोडफोड की कार्रवाई की जाऐंगी। 

कई लोगो के निजी स्वामित्व के मकान भी कार्रवाई के जद में आ रहे हैं। लोगो में हडकंप हैं। प्रशासन की मंशा को देखते हुए ऐसी कडकडाती ठंड में कई लोगो ने तो अपने हाथो में गेंती,फावडे,थाम कर अपने—अपने निर्माण को तोडना भी प्रारंभ कर दिया हैं। 

ताकि यादि प्रशासन की जेसीबी चली तो उनका ज्यादा नुकसान नही हो। मंगलवार को दोपहर में अस्पताल तिराहे पर स्थित सरकारी दुकानो के स्वामियों को भी नोटिस जारी कर दिए कि उनकी दुकान भी कुछ फीट तक टूटेगी। 

इसके चलते उनमें भी हडकंप मच गया। सडक का चौडीकरण के चलते सडक के दोनो तरफ 10—10 मीटर की जमीन को मुक्त कराया जा रहा है ताकि नगर का सौदर्यीकरण बढे तथा डिवाइडर सडक बन सके।