इंदौर / दूसरे दिन भी जारी रही लापता पत्रकार शिवम की खोज, एनडीआरएफ की विशेष टीम को बुलाया …! घटना की विस्तृत जानकारी व हादसे बाले स्थान “भैरव कुंड”पर सर्चिंग का video यहाँ देखिये…!

297

सोमवार को भी जारी रही। स्थिति को देखते हुए प्रशासन द्वारा एनडीआरएफ के दल को बुलाया जा रहा है। शिवम शिवपुरी के वरिष्ठ पत्रकार संजय बेचैन के भतीजे एवं भगवत शर्मा जी के पुत्र है।

रविवार शाम को हादसे की जानकारी मिलने के साथ ही जिला प्रशासन के निर्देश पर एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड के द्वारा रविवार शाम से लापता पत्रकार शिवम शर्मा को खोजा जा रहा है। एडीएम बीबीएस तोमर ने बताया कि शिवम शर्मा के हादसे की सूचना के तत्काल बाद रेस्क्यू टीम और एसडीएम मण्डलोई को मौके पर रवाना किया गया था। कलेक्टर लोकेश जाटव रेस्क्यू ऑपरेशन की सतत मॉनिटरिंग कर रहे है। वर्तमान स्थितियों को देखते हुए अब एनडीआरएफ के विशेष दल को इंदौर भेजने के लिए वाराणसी स्थित एनडीआरएफ के कमांडेंट सूचना दी गई है। दल आते ही रेस्क्यू ऑपरेशन तेजी से चलाया जाएगा।

झरने के नीचे पहुंचा और गहराई में लापता हो गया शिवम


खुड़ैल पुलिस के अनुसार, मुसाफिर ट्रैकिंग ग्रुप के साथ नाहर झाबुआ स्थित भैरव कुंड में पिकनिक मनाने गया पत्रकार शिवम शर्मा तैरते समय लापता हो गया। दोस्त सूर्या उर्फ विशाल ने बताया शिवम, रामनिवास और कुणाल ने ट्रैकिंग ग्रुप के साथ पिकनिक मनाने के लिए ऑनलाइन बुकिंग की थी। रविवार दोपहर 65 लोग बस से भैरव कुंड पहुंचे। सभी लोग करीब 300 फीट नीचे कुंड में उतरे। फिर वहां कुछ लोगों ने नहाना शुरू किया। इसमें शिवम भी था। बताया जा रहा है कि शिवम तैरकर दूसरी तरफ पहुंच गया। लौटते वक्त वह झरने के नीचे पहुंचा और ज्यादा गहराई होने से वह नीचे जाने लगा, तभी दो लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हुए।