हड़कम्प – आधी रात को पटेल पार्क में 15 फ़ीट लम्बा अजगर,मचा हड़कंप…! लारिया भरकर पहुची पुलिस और वन अमले की टीम…!शुरू हुआ रेस्क्यू ओर फिर सामने आया ये…??? देखिये…!!

767

शिवपुरी। सोमवार की रात 3 बजे के लगभग शहर के पटेल पार्क में एक 15 फीट का अजगर निकल आने से हड़कंप मच गया। हुआ ये कि रात के समय फिजीकल थाने में पदसथ एएसआई भगत वहां से गुजर रहे थे। इस बीच उनकी नजर पार्क के लॉन में पड़ी जाहां उन्हें एक ख्ले में एक पत्थर के ऊपर सिर रख कर लेटे एक 15 फीट से भी ज्यादा लंबा और मोटा अजगर दिखाई दिया। फिर क्या था आनन-फानन में एएसआई भगत में फिजीकल थाने में इसकी सूचना दी। इस सूचना मात्र भर से फिजीकल और कोतवाली से करीब 2 से 3 गाड़ियां भर-भर कर रात को ही 3 बजे के करीब पटेल पार्क में पहुं गईं। इसके बाद बाउंड्री के ऊपर से कूद कर सभी पुलिस वालों ने जोर-जोर से उसे चिल्लाना शुरु किया कि मारो इसे पत्थर मारो,।

बस इस शोर को सुन कर पटेल पार्क की देख् रेख करने वाले अशोक अग्रवाल की आंख खुल गई और वो घर की छत पर आए। जैसे ही वो छत पर पहुंचे तो उन्हें पुलिस दिखाई दी। इसके बाद उन्होंने पूंछा कि किसे पत्थर मार रहे हो। तो पुलिस ने बोली कि यहां 15 फीट से ज्यादा बड़ा अजगर निकल आया हे। जिसके बाद अशोक ने उन्हें बताया कि वो अजगर नहीं बल्कि पार्क में बच्चों के खेलने के लिए बनाया गया मनोरंजन का साधन है। इसके बाद यहां मगर भी बनाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस बोली कि यार हमने तो वन विभाग को भी बुला लिया हे।