रोंगटे खड़े कर देने बाला शौक – जहरीले सांप किंग कोबरा को पकड़ा,जीभ में डसवाया ओर….??? फिर क्या हुआ,जानिये यहाँ…!!!

450

हैरान कर देने वाला मामला यूपी के सहारनपुर से सामने आया है। जहाँ एक युवक के साथ जो हुआ वह सिर्फ रौंगटे खड़े करने वाला है, दरअसल मामला कुछ ऐसा है की इस युवक को सांप पकड़ने और उससे खुद को डसवाने का शौक था। गुरुवार को भी इस युवक ने एक जहरीले सांप को पकड़ा और उसके साथ खेलते हुए अपना वीडियो बनवाने लगा। इस दौरान युवक ने जहरीले सांप से अपनी जीभ पर डंक मरवाया। डंक लगने के बाद युवक अचानक बेहोश हो गया। बेहोश होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। वही इस घटना को देखकर लोगो ने रौंगटे खड़े हो गए।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र छुटमलपुर की है. यहाँ वसीम (35) को सांप से जीभ पर कटवाने का शौक रखता था। वही गुरुवार को इसने एक कोबरा सांप को पकड़ा और फिर अपने साथियों के सामने खुद के जीभ पर डंसवाया। सांप के डंसने के बाद कुछ देर तक वसीम सांप को पकड़े खड़ा रहा। उसके बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

सांप पकड़ने का शौक था वसीम को

वसीम द्वारा सांप को पकड़ने और उससे कटवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वसीम जहरीले कोबरा सांप को पकड़कर खेलता नजर आ रहा है। उसके बाद उसने कोबरा सांप से खुद को डंसवाया। वसीम के इस खतरनाक शौक ने उसकी जान ले ली।

वसीम की मौत के बाद उसके घर में मातम पसरा हुआ है। वसीम के दोस्तों का कहना है कि उसे सांप पकड़ना और उनसे जीभ पर डंसवाने का शौक था। वह अक्सर जहरीले सांपों से खुद को कटवाता था।