जो दिखता है सो बिकता है…! पर्दे पर दिखती बनावटी खूबसूरती…! हकीकत देखना है तो यहाँ देखिये,पर्दे के पीछे का सच…!

136

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है लेकिन इनकी खूबसूरती के पीछे मेकअप का बहुत बड़ा हाथ होता है।
बिना मेकअप के को भी एक्टर या एक्ट्रेस स्क्रीन पर एक्टिंग नहीं कर सकता है पर्दे पर काम करने से पहले उनको अच्छी तरह से तैयार किया जाता है ताकि वो खूबसूरत और अच्छे लग सकते अगर आप उन खूबसूरत एक्ट्रेस को बिना मेकअप के देखले तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जायेगा आज हम आपको टीवी की कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताते है जो बिना मेकअप के पहचानी नहीं जा सकती है।
1 अंकिता लोखंडे :टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे काफी खूबसूरत है लेकिन अगर उन्हें बिना मेकअप के देख लिया जाये तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जायेगा।
2 कविता कौशिक :कविता कौशिक चंद्रमुखी चौटाला के नाम से आपने फेन्स के बीच फेमस है वो टीवी पर काफी खूबसूरत नजर आती है लेकिन बिना मेकअप का वो बिलकुल अच्छी नहीं दिखती।
3 दिव्यंका त्रिपाठी :टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी काफी खूबसूरत है लेकिन बिना मेकअप के वो टीवी जितनी खूबसूरत नहीं दिखाई देती।
4 हिना खान :हिना खान आपने शदर स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है वो काफी खूबसूरत है लेकिन बिना मेकअप के वो एकदम अलग नजर आती है।

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें – धन्यवाद