ऐसा भी होता है…?? विकलांग ऑटो ड्राइबर ढोता है सवारियां…! जान से खिलबाड़…!घुटने के ऊपर से कटा हुआ है पैर…! यातायात पुलिस ने लिया शिकंजे में…!कुर्सी पर बैठाया ओर दी समझाइश…* देखिये,पूरा video

174

शिवपुरी – क्या आपने सवारी ढोते हुए किसी विकलांग ऑटो चालक को देखा है यदि नहीं तो आज देख लीजिए…! एक पैर से पूरी तरह से विकलांग मुकेश गुप्ता ऑटो चला कर सवारियां ढो ता हुआ यातायात पुलिस ने पकड़ा है। महत्वपूर्ण बात यह भी है ऑटो चलाते समय मुकेश ने यह बात भी स्वीकार की कि वह शराब का भी सेवन कर लेता है।यातायात पुलिस के सूबेदार रणवीर सिंह यादव ने थाना परिसर में उसे कुर्सी पर बिठा कर न केवल तमाम समझाइश दी बल्कि यह भी बताया कि वह खुद के लिए भी जानलेवा है और साथ में बिठाने वाली सवारी और अन्य राहगीरों के लिए भी खतरा है।

ऑटो चालक मुकेश का पैर एक बीमारी के कारण 4 साल पहले जांघ से काट दिया गया था।तभी से यह विकलांग है।ड्रायविंग लायसेंस भी इसका कभी बना ही नही। ट्रैफिक पुलिस सूबेदार श्री यादव ने थाने में सर्वप्रथम तो उसे कुर्सी पर बिठाया ओर फिर तमाम नसीहते दी।
हालांकि पुलिस इस प्रकरण में न्यायालयीन कार्रवाई कर रही है किंतु महत्वपूर्ण बात यह है कि वाहन चलाने के लिए योग होते हुए भी यात्रियों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।