प्यार का अंजाम- सज़ा ए मौत…! लवमैरिज से नाखुश थे परिजन-रिश्तेदार…! लड़की के रिश्तेदार ने डंपर से कुचल डाला मोटरसाइकिल पर सवार पति- पत्नी को…! अंजाम देख कर रूह कांप उठेगी…!यहाँ पढिये..

307

लव मैरिज की तो डम्फर से पति पत्नी को कुचला मौत

खनियाधाना से दिनेश पांडेय (8878533185) की रिपोर्ट//– अभी अभी खबर जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र से आ रही है जहां पर मोटरसाइकिल से जा रहे एक लोधी दंपति को तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने कुचल कर मौत के घाट उतार दिया है । बताया जा रहा है कि रामवती का आज व्रत था और वे व्रत के लिए जरूरी पूजा का सामान लेने के लिए रामवती ओर विजय बाजार जा रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार विजय लोधी ओर उसकी पत्नी रामरती लोधी दोनों ने लव मैरिज की थी जिसके चलते घरवालों से विजय ओर रामवती का बोलचाल बन्द था। आज दोनों मोटरसाइकिल से अपने घर से निकलकर कहीं जा रहे थे।तभी रास्ते मे देवखो जैरा घाटी के पास रामवती के रिस्तेदार केरन लोधी ने तेज रफ्तार से डम्फर क्रमांक एम पी 33-1171 चलाकर सामने से विजय की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर से लगी कि मोटरसाइकिल सवार विजय लोधी ओर उसकी पत्नी रामरती लोधी का मौके पर ही देहांत हो गया।

जैसे ही इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी खनियाधाना में लगी तो माहौल गर्माने की आशंका को भांप टीआई सुनील खेमरिया ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर आस पास के थानों के पुलिस बल को समय रहते खनियाधाना बुला लिया था।
जिससे क्षेत्र में कानून व्यवस्था भंग नही हो सकी। हालांकि मृतकों के परिजन इस मामले में रंजिशन दुर्घटना किये जाने की बात भी करते नजर आ रहे थे। जिस पर से खनियाधाना पुलिस द्वारा
समाचार लिखे जाने तक आरोपी केरन लोधी के विरुद्ध हत्या का ममामला पंजीबद्ध कर धारा 302 की एफआईआर लिखी ली गयी थी। इससे पूर्व टीआई ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले डम्फर क्रमांक एमपी 33-1171 को जब्त कर थाने में रखवा दिया था। ड्रायवर केरन लोधी मौके से फरार हो गया है। जिसे पुलिस ढूंड रही है।