एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ips अजयपाल शर्मा ने मासूम बालिका के रेप व हत्यारोपी को मारी गोली,छा गये सोशल मीडिया पर….!

900

लखनऊ: सात मई को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुई छह साल की मासूम बच्ची का शव सवा महीने बाद शनिवार को जली हालत में मिला. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया था. रामपुर एसपी अजय पाल शर्मा ने तुरंत इस मामले में एक टीम का गठन किया था. देर रात इस हत्या के आरोपी का एनकाउंटर कर दिया गया. एनकाउंटर में बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगने से वह घायल हो गया था. सोशल मीडिया में अजय पाल शर्मा की काफी तारीफ की जा रही है.

शनिवार को कोतवाली सिविल लाइन इलाके के ताशका स्थित गांव किनारे एक खंडहर से सड़ी गली अवस्था मे 6 साल की मासूम बच्ची की लाश मिली थी. लाश की शिनाख्त की गई तो पता चला ये उसी बच्ची की लाश है जोकि सात मई को लापता हुई थी. पुलिस मामले में अपहरण दर्ज कर बच्ची का पता लगाने में जुटी थी.

पुलिस बच्ची के हत्यारोपी का पता लगाने के साथ ही उसे गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी थी. इसी दौरान बदमाश नाजिर ने पुलिस पर गोलियां चला दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग कर दी. इसमें आरोपी नाजिर के पैरों में दो गोलियां लगी. बदमाश के घायल होने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका उपचार चल रहा है. पुलिस आरोपी से जल्द ही पूछताछ करेंगी.

लड़की के पिता ने बताया कि मेरी 6 साल की बेटी के साथ आरोपी ने पहले हैवानियत का गंदा खेल खेला बाद में पहचान छिपाने के डर से उसकी उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. बाद में आरोपी ने तेजाब से उसे जला दिया जिससे शव की पहचान न हो सके. आरोपी मासूम के शव को खंडहर में फेंक कर फरार हो गया.

एसपी डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि छह साल की मासूम बेटी सवा महीने से गायब थी. पुलिस उसका पता लगान में जुटी थी. शनिवार को बच्ची की लाश मिल गई. लाश मिलने के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर ही रही थी कि अचानक उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में उसके दो गोलियां दोनो पैरों में लगीं है. उसका उपचार किया जा रहा.