शिवपुरी निवासी ठेकेदार का शव ग्वालियर में मिला | 

257
ग्वालियर। घर से वसूली करने निकले एक ठेकेदार का शव शुक्रवार को सागरताल में उतराता मिला है। शव मिलने का पता चलते ही पुलिस और दमकल अमला मौके पर पहुंचा और शव को बाहर निकलवाया। पुलिस को सागरताल के किनारे ही मृतक की एक्टिवा खड़ी हुई मिली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक का परिवार शिवपुरी में रहता है।
बहोड़ापुर थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि शुक्रवार की सुबह सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के सागरताल में एक युवक का शव उतरा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकलवाने के लिए दमकल अमले को बुलवा लिया। वहीं पास ही एक एक्टिवा क्रमांक एमपी 07 एसबी 3298 भी खड़ी मिली। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने मृतक का शव बाहर निकाला।
एक्टिवा के नंबर की पड़ताल से मृतक की शिनाख्त मनोज प्रजापति पुत्र काशीराम प्रजापति निवासी लधेड़ी के रूप में हुई। घटना का पता चलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उसकी शिनाख्त मनोज के रूप में की। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
परिजन रहते हैं शिवपुरी
बताया गया है कि मृतक के माता-पिता और भाई शिवपुरी में रहते हैं, जबकि वह पत्नी गंगा तथा तीन बच्चों के साथ लधेड़ी पर रहता था और बिल्डिंग मटेरियल की सप्लाई करता था। मृतक के ममेरे भाई छोटे लाल ने बताया कि मृतक गुरुवार की सुबह पेमेंट वसूली के लिये भिंड की कह कर निकाला था और उसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। जब वह रात 11 बजे तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की, लेकिन कहीं पर उसका पता नहीं चला। सुबह उसकी गाड़ी सागतर पर कड़ी मिलने का पता चला और वे वहां पर पहुंचे तो उसका शव उतरा रहा था।