शिवपुरी पुलिस द्वारा नशीले मादक पदार्थ के विरूद्ध कार्रवाई जारी,दबोचे आरोपी, 360 ग्राम अफीम बरामद

85

शिवपुरी
पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने समस्त थाना प्रभारियो को नशीले मादक पदार्थ रखने वाले एवं उसका परिवहन करने वाले लोगों के खिलाफ शक्ती से कार्यवाही करने के निर्देश दिये है जिसके परिणामस्वरूप थाना फिजीकल ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 43000 रूपये की अफीम के साथ एक आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।
आज थाना फिजीकल पर मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि खिन्नी नाका फक्कड कालोनी के पास आदिवासी छात्रावास के पास एक संधिग्ध व्यक्ति मादक पदार्थ लिये है सूचना पर से थाना फिजीकल की उनि दीप्ती तोमर व्दारा वरिष्ट अधिकारियो को अवगत कराया विरिष्ट अधिकारियो के मार्गदर्शन मे उनि दीप्ती तोमर मय फोर्स के मुखविर के बताये स्थान पर पहुंची तो देखा वहां एक व्यक्ति खडा है जो पुलिस को अपनी ओर आता देख भागने लगा हमराह फोर्स की सहायता से घेराबंदी कर आरोपी को पकडा नाम पता पूछने पर अपना नाम सोनू कुशवाह पुत्र रामजीलाल कुशवाह उम्र 24 साल निवासी टी व्ही टावर के नीचे आकाशवाणी के पास शिवपुरी की होना बताया जिसके पास से सफेद मादक पदार्थ स्मैक 360 ग्राम कीमती 43 हजार की जप्त कर आरोपी के खिलाफ एन डी पी एस की कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
448 ग्राम गांजा 2 आरोपी दबोचे
थाना कोतवाली एवं थाना देहात ने बड़ी कार्यवाही करते हुए थाना कोतवाली, थाना देहात ने 4800 रु. गांजा के साथ दो आरोपियों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।
थाना प्रभारी कोतवाली को मुखबिर व्दारा सूचना प्राप्त हुई की पोहरी बस स्टेण्ड के पास एक संदिग्ध व्यक्ति अबैध गांजा लिए खड़ा है है और बेचने के फिराक में हैं । सूचना पर से थाना प्रभारी कोतवाली वादाम सिंह यादव व्दारा मुकबिर की सूचना से वरिष्ट अधिकारियों को अवगत कराकर विरिष्ट अधिकारियो के निर्देशन मे थाना प्रभारी कोतबाली व्दारा पोहरी बस स्टेण्ड पर पहुंच कर देखा तो मुखबिर व्दारा बताये हुलिये का एक व्यक्ति दिखा जिससे पूछ ताछ की तो अपना नाम दीपक पुत्र देवेन्द्र गुप्ता उम्र 28 साल निवासी किला रोड पोहरी जिला शिवपुरी का होना बताया जिसकी विधिवत तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 230 ग्राम अबैध गांजा कीमती 2300 रु. का जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ एन डी पी एस की कार्यवाही की गई।इसी क्रम में थाना देहात पर मुखबिर व्दारा सूचना प्राप्त हुई की गौशाला पुलिया के पास एक संदिग्ध व्यक्ति अबैध गांजा लिए खड़ा है है और बेचने के फिराक में हैं।सूचना पर से थाना प्रभारी देहात व्दारा मुकबिर की सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशन मे थाना प्रभारी देहात द्वारा उपनिरीक्षक अंजली सिंह के नेतृत्व में एक टीम बनाकर मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर रवाना की मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर जाकर देखा तो वहां एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा दिखा संदेह होने पर पूछ ताछ की आरोपी ने अपना नाम विष्णु उर्फ सोनू नामदेव पुत्र काली चरण नामदेव नि. गणेश गली नीलघर चौराहे का होना बताया आरोपी के कब्जे से 218 ग्राम अबैध गांजा कीमती 2500 रु. का जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपियो के खिलाफ एनडीपीएस की कार्यवाही की गई