अजय आलोक का JDU प्रवक्ता पद से इस्तीफा, बोले- नीतीश को शर्मिंदा नहीं करना चाहता

42

नई दिल्ली, 13 जून 2019, जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है. . अजय आलोक ने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. अपने ट्विटर अकाउंट पर अजय ने लिखा है कि उन्होंने जेडीयू प्रवक्ता के तौर पर इस्तीफा दे दिया है, क्योंकि उन्हें लगता है कि वो अच्छा काम नहीं कर रहे हैं.

अजय आलोक ने जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के पीछे के कारणों पर कहा कि मैं अपना काम ठीक से नहीं कर रहा था और मैं नीतीश कुमार के लिए शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहता. अजय ने अपने इस्तीफे की घोषणा ट्विटर के जरिए की.

अजय आलोक ने ट्वीट किया, मैंने जेडीयू के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है. मुझे लगता है कि मैं अपना काम ठीक से नहीं कर रहा था जो मेरी पार्टी से नहीं मिलता, मेरी पार्टी और अध्यक्ष का शुक्रिया और मैं नीतीश कुमार के लिए शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहता.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने अपना इस्तीफा भी शेयर किया है. अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं आपको सूचित कर रहा हूं कि मैंने पार्टी प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया है. मुझे लगता है कि मैं पार्टी के लिए ठीक काम नहीं कर पा रहा हूं. मुझे ये पद देने के लिए शुक्रिया, कृप्या मेरा इस्तीफा स्वीकार करें.

इससे पहले 12 जून को अपने एक ट्वीट में ममता बनर्जी का बचाव किया था और तंत्र को कसने की जरूरत बताई थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, सिर्फ ममता बनर्जी को कोसने से काम नहीं चलेगा अपने तंत्र को कसने की जरूरत है खासकर तब जब अमित शाह देश के गृह मंत्री हों. अवैध इमिग्रेशन पर रोक अति आवश्यक है. अब नहीं होगा तो कब होगा.