शहर में रंगदारी: हाथीखाने में युवक से शराब के लिए पैसे मांगे, नहीं दिए तो जमकर पीटा | 

104
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के हाथी खाना से आ रही है। जहां बीती रात्रि 2 लोगों ने शराब के लिए रूपए नहीं देने पर एक युवक को जमकर पीट दिया। स्थानीय लोग युवक को उठाकर कोतवाली लेकर पहुंचे। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए पुलिस ने तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार आशीष पुत्र वीरेन्द्र गौर उम्र 19 साल निवासी हाथीखाना चौपडा पर खडा हुआ था। तभी आरोपी विनोद रावत निवासी रमाखेडी थाना सिरसौद और धर्मेन्द्र रावत अपनी कार क्रमांक एपी 33 सी 2485 से आए और युवक को रोककर शराब के लिए 500 रूपए मांगने लगे। जब युवक ने रूपए देने से इंकार कर दिया तो आरोपीयों ने जमकर लात घूसों और डंडो से युवक को जमकर पीटा। उसके बाद आरोपी युवक को मरणासन्न हालात में छोडकर भाग गए।

इस मामले की सूचना पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवक को उठाकर कोतवाली लेकर आए। जहां युवक की हालात को देखते हुए पुलिस ने चिकित्सालय में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने पीडित की शिकायत पर दोनों आरोपीयों के खिलाफ धारा 341,294,327,323,506,34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयों की तलाश में जुट गई है।