बड़ी खबर: रेत माफिया ने आरक्षक को फरसा मारा, SI पर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास

172

करैरा। अभी अभी खबर जिले के करैरा थाने के सुनारी चौकी क्षैत्र से आ रही है। जहाँ आज गस्त करते समय रेत माफियाओं ने पुलिस को ही निशाना बनाते हुए उनके साथ मारपीट कर डाली।इतना ही नही आरोपी यो के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने पुलिस SI पर टैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। इस हादसे में पुलिस आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल आरक्षक को उपचार के लिए करैरा उप स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ उसकी गम्भीर हालात को देखते हुए चिकित्सक ने उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार SI रवि गुप्ता अपने साथी आरक्षक दिलीप के साथ सुनारी के पास गस्त कर रहे थे। तभी उन्हें सामने से एक रेत से भरा हुआ ट्रेक्टर आते दिखा। जिसपर पुलिस ने उक्त टेक्टर को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी रेत माफिया सेंकी रावत ने उसपर ट्रेक्टर चढ़ाने का प्रयास किया,जैसे तैसे आरक्षक भागा तो आरोपी ने उसपर फरसे से हमला बोल दिया। फरसा दिलीप के सिर में जाकर लगा।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसे उपचार के लिए करेरा में भर्ती कराया गया। जहाँ दिलीप की गंभीर हालत को देखते हुए उसे शिवपुरी रैफर कर दिया।

इनका कहना है
आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर गस्त के दौरान ट्रेक्टर चढ़ाने ओर फरसे से हमला किया। इस मामले में आरोपियों पर शासकीय कार्य मे बाधा का मामला दर्ज कर विबेचना में ले लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है।
राकेश शर्मा,थाना प्रभारी करैरा