मतदान को प्रेरित करती लघु फ़िल्म “मतदान,एक प्रेम कथा..”youtube पर रिलीज….! देखिये जरूर…!

406

मतदान,एक प्रेम कथा…
लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में शहर के युवाओं ने मतदान को प्रेरित करने हेतु 14 मिनट की फीचर फिल्म का निर्माण किया जिसमें मतदान को जिम्मेदारी से करने की अपील की गई ।सशक्त अभिनय के माध्यम से इस फिल्म में देश के निर्माण में मतदान की महत्वपूर्ण भूमिका को बखूबी दर्शाया गया है ।
राजेश झा प्रोडक्शन द्वारा अपनी यूट्यूब फिल्मों की श्रंखला में बीते रोज मतदान के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से मतदान एक प्रेम कथा फिल्म का निर्माण किया गया जिसे 10 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किया गया। इस फिल्म की संपूर्ण पटकथा मतदान को प्रेरित करने को लेकर लिखी गई है। किस प्रकार गांव के भोले भाले युवक भोला को उसकी पत्नी मतदान के लिए जागरुक करती है ओर न मानने पर उसे छोड़ कर मायके चली जाती है। पत्नी की जिद के आगे ” भोला” मतदाता कार्ड बनवाना है! बाद में खुशी खुशी दोनों मतदान कर देश के जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज पूरा करते हैं !
फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना सशक्त अभिनय दर्शाया है! फिल्म के निर्माता राजेश झा एवं डायरेक्शन अर्जुन दुबे ने किया है ।शशक्त अभिनय के रूप में गाँव के युवक “भोला” का किरदार मृदुल उर्फ मोंटी ने तो उसकी पढ़ी-लिखी पत्नी का महत्वपूर्ण किरदार शालू गोस्वामी ने निभाया है। मुखिया की भूमिका में रक्तदान के माध्यम से निरंतर लोगों को सेवाएं दे रहे नारायण हरि ने अपनी भूमिका निभाई है तो बीएलओ के रूप में शहर के जाने-माने कलाकार इरफान अली ने अपनी भूमिका निभाई है। 14 मिनट की यह फिल्म दर्शकों को बांधे रखती है विदित रहे की इससे पूर्व राजेश जा प्रोडक्शन के द्वारा भारत बंद व कमीशन जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया गया जो यूट्यूब पर खासी चर्चित हो रही है

यहाँ देखिये…