सुधर जाओ पाक अन्यथा भुगतने होंगे गंभीर नतीजे….!LoC पर फायरिंग को लेकर भारतीय सेना ने पाक आर्मी को दी चेतावनी….

81

LoC पर फायरिंग को लेकर भारतीय सेना ने पाक आर्मी को दी चेतावनी, कहा नहीं माने तो गंभीर नतीजे भुगतने होंगे

:- पाकिस्तान चौतरफा मुंह की खाने के बाद अब सीमा पर नागरिकों पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहा है. पिछले 24 घंटों से लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रही पाकिस्तानी सेना को भारतीय सेना ने चेतावनी दी है. भारतीय सेना ने कहा है कि वे नागरिकों को निशाना न बनाए. अगर उकसावे वाली कार्रवाई की तो करारा जवाब दिया जाएगा. पाकिस्तान को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

भारतीय सेना ने पाक आर्मी से कहा है कि वे सीमांत इलाकों में रहने वाले नागरिकों को निशाना न बनाए. पिछले 24 घंटे से लगातार पाकिस्तान कृष्णा घाटी और सुंदरबनी इलाके में रहने वाले नागरिकों पर गोलाबारी कर रहा है. हालांकि सेना ने साफ किया है कि इसमें किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है, लेकिन पाकिस्तान को उसकी हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. सेना ने इस बाबत पाकिस्तान को चेतावनी दे दी है.

एयर स्ट्राइक के बाद से बौखलाया पाकिस्तान लगातार भारतीय सरहद पर फायरिंग कर रहा है. कई जगहों पर वे मोर्टार दाग रहा है. भारतीय सेना भी इसका माकूल जवाब दे रही है. लेकिन बीते 24 घंटे में पाक की ओर से भारी फायरिंग हो रही है. इसी के चलते ये चेतावनी जारी की गई है. इससे पहले भारत के दबाव के चलते पाकिस्तान ने जैश सरगना मसूद अजहर के भाई समेत 44 आतंकियों को हिरासत में लिया था. उसके बाद मुंबई हमले के गुनहगार हाफिज सईद के संगठन जमात उद दावा और FIF पर बैन लगाया था. हालांकि पाकिस्तान की इस हरकत को भी दुनिया की आंखों में धूल झोंकने वाला बताया जा रहा है. चौतरफा अपनी किरकिरी होते देख पाकिस्तान अब इसकी खुन्नस एलओसी के पास बसे भारतीय नागरिकों पर फायरिंग कर निकाल रहा है.