सेवा,समर्पण,त्याग से धार्मिक व सामाजिक क्षेत्रो में चंद समय मे पहचान बन गया “माँ जानकी सेना संगठन…”- वीरेंद्र रघुवंशी ! “माँ जानकी सेना संगठन” का “प्रतिभा सम्मान समारोह” सम्पन्न….! प्रतिभाओं का हुआ सम्मान….!

168

शिवपुरी – जानकी सेना संगठन का द्वतीय विशाल सम्मान समारोह रविवार को गिर्राज गार्डन में आयोजित किया गया जहां संगठन के कुछ सदस्यों ने विशेष मुकाम हासिल किया है उनके उपलक्ष में यह आयोजन रखा गया जहाँ  मुख्य अतिथि रहे कोलारस विधायक   “”वीरेंद्र रघुवंसी ,अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार “”  ब्रजेश सिंह तोमर ने की।कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में गजेंद्र यादव (एडवोकेट) , मनोज गुरु(बजरंग दल), सत्येंद्र सेंगर(ss ग्रुप), पंडित केदार समाधिया ज।। आप सभी अतिथियों के द्वारा हमारे भाई रहे।कार्यक्रम में  “”नीरज अग्रवाल जी “” जिनका अभी हाल ही में सिविल जज के लिए चयन हुआ है उनका सम्मान किया गया ,इसी क्रम में “” श्री विशाल शिवहरे जी “” जो अभी सी ए बने है ।।श्री गौरव कोटिया जी (CA)”श्री जीतेंद्र रावत (CA) बनने पर सम्मानित किए गए व 25 सक्रीय और 15 नए सदस्यो को सम्मान पत्र दिए गए ।। 

विदित रहे कि विगत 4 वर्ष पूर्व जान की सेना के नाम से इस संगठन की शुरूवात महज 17 लोगों के साथ की गई थी किंतु आज इस संगठन ने विशाल स्वरूप बना लिया और वर्तमान में इसकी संख्या 12 सौ से अधिक सदस्यों के रूप में है यह संगठन धार्मिक कार्यों के साथ-साथ सामाजिक व पर्यावरण के क्षेत्र में भी निरंतर क्रियाशील है कार्यक्रम में संगठन के अध्यक्ष विक्रम रावत को भी उनकी निरंतर मेहनत के कारण संगठन को इस स्थिति तक लाने के लिए सम्मानित किया गया साथ ही पत्रकारिता के क्षेत्र में कुमारी निशी भार्गव को भी सम्मानित किया गया मंचासीन सभी अतिथियों ने संगठन के कार्यों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की कार्यक्रम के अंत में मां जानकी सेना संगठन की ओर से मंचासीन सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया