नाक की सर्जरी कराकर वालीबुड की इन अदाकाराओं ने निखारी अपनी खूबसूरती…,बिखेरे जलवे…!

195

बॉलीवुड में कई सारी अभिनेत्रियां है जो अपनी कुदरती सुंदरता के लिए बहुत ही फेमस है. कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो प्लास्टिक सर्जरी करवा कर सुन्दर बन गयी है. लेकिनेसा नहीं हुआ अभिनेत्रियां सुन्दर दिखने की बजाये खरब दिखने लग गयी है. कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जिन्होंने सर्जरी करवाने के बाद खुद को सुन्दर बना लिया है.

जाह्नवी कपूर

श्री देवी की बेटी है जहान्वी कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म धड़क से कदम रखा है. लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले इन्होने सर्जरी करवाई थी. जाह्नवी की पहले नाक थोड़ी मोटी थी जिसे सही करवाई है.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरिना कैफ ने बॉलीवुड में आने के बाद ही सर्जरी करवाई है. उन्होंने पहले सिर्फ अपने लिप्स पर लिप फिलर करवाया था लेकिन बाद में उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा है जिन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था तब उनकी नाक के ऊपर कई सारे अलग अलग कमेंट्स आये थे. फिर प्रियंका ने अपने नाक की सर्जरी करवाई और वह और सुन्दर दिखने लग गयी.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जो अपने फिटनेस के लिए मशहूर है. साथ ही साथ अपनी सुंदरता के लिए भी मशहूर है. बॉलीवुड में डेब्यू करने के समय इनकी नाक थोड़ी मोटी थी सर्जरी के बाद इनकी सुंदरता बढ़ गयी.

श्रुति हासन

साऊथ के जाने माने अभिनेता कमल हसन के 2 बेटिया है. जिनमे उनकी बड़ी बेटी श्रुति हसन है. जो फिल्मो में काम कर रही है और दिखने में बहुत ही सुन्दर है. नाक की सर्जरी करवाने के बाद इन्होने सुंदरता प्राप्त की है,